#DilBechara: सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘दिल बेचारा’ ने रचा इतिहास, बनाया ये अनोख रिकॉर्ड

फिल्म Dil Bechara ने रिलीज होते ही कई रिकॉर्ड तोड़ दिए। फिल्म को IMDB पर 10/10 रेटिंग मिली है, जो कि अपने आप में एक बड़ा रिकॉर्ड है।

  |     |     |     |   Updated 
#DilBechara: सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘दिल बेचारा’ ने रचा इतिहास, बनाया ये अनोख रिकॉर्ड
फिल्म 'दिल बेचारा' का पोस्टर

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ शुक्रवार को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो गई। सुशांत की आखिरी फिल्म को लेकर उनके फैंस के बीच काफी उत्सुकता देखने को मिली। फिल्म ने रिलीज होते ही कई रिकॉर्ड तोड़ दिए। फिल्म को IMDB पर 10/10 रेटिंग मिली है, जो कि अपने आप में एक बड़ा रिकॉर्ड है। इसी के साथ ही सुशांत के फैंस ने ट्विटर पर#DilBecharaCreatesHistory ट्रेंड भी चलाया।

सुशांत की फिल्म ‘दिल बेचारा’ को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। फिलहाल दिल बेचारा’ की IMDB रेटिंग 9.8 है। हालांकि, 11.25 मिनट तक IMDB पर इस फिल्म की रेटिंग 10 थी जो अपने आप में एक रिकॉर्ड है।

सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ साउथ स्टार कमल हासन और आर माधवन की 2003 में आई फिल्म ‘अंबे सिवम’ को पीछे छोड़ दिया है। IMDB की टॉप रेटेड इंडियन मूवीज की लिस्ट में पहले नंबर पर सुशांत की ‘दिल बेचारा’ पहुंच गई है।

View this post on Instagram

7:30 Pm 🤗 waheguru

A post shared by Mukesh Chhabra CSA (@castingchhabra) on

सुशांत की फिल्म ‘दिल बेचारा’ का एक डायलॉग जो कि फैंस काफी पसंद आ रहा है वह ‘मैं अपनी अंतिम यात्रा में जाना चाहता हूं।” चूंकि अब सुशांत इस दुनिया में नहीं है इसलिए फैंस उनके फिल्म में बोले गए इस डायलॉग को सुनने के बाद बहुत ही इमोशनल हो रहे हैं। एक और यूजर ने ट्वीट किया कि, ‘आंसू भी आपको वापस नहीं ला सकते.., सच्चे सितारे…, आपकी जगह कोई नहीं ले सकता….’

फिल्म को 24 जुलाई को शाम 7:30 बजे रिलीज होना था लेकिन फैंस की भावनाओं को देखते हुए इसे समय से आधा घंटा पहले ही रिलीज किया गया था। रिलीज होते ही जिस प्लेटफॉर्म पर फिल्म रिलीज होनी थी वह हैवी ट्रैफिक के चलते क्रैश हो गई, साथ ही जिस एप पर फिल्म को रिलीज किया गया इसके अलावा मूवी नॉनसब्सक्राइब्रर्स के लिए मुफ्त रखी गई है।

सारा अली खान कानों में हेडफ़ोन्स और मुहं पर मास्क लगाए निकलीं साइकिल राइड पर, देखिये तस्वीरें

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply