सोनाली बेंद्रे के पैंटसूट की कीमत उड़ा सकता है आपके होश, इसकी कॉस्ट हो सकती है आपकी 6 महीने की कमाई

हाल ही में एक चैट शो के शूट के दौरान ये सोनालवी बेंद्रे पैंटसूट में पहुंची थी। उनका ये लुक काफी स्टाइलिश था। पर इस मौके पर उन्होंने जो आउटफिट पहना था उसकी कीमत सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे।

  |     |     |     |   Updated 
सोनाली बेंद्रे के पैंटसूट की कीमत उड़ा सकता है आपके होश, इसकी कॉस्ट हो सकती है आपकी 6 महीने की कमाई
सोनाली बेंद्रे(फोटो:मानव/विरल)

सोनाली बेंद्रे न्यू यॉक से कैंसर का इलाज कराकर अमेरिका से लौट आई हैं। इतनी बड़ी बीमारी से जंग जीतकर आना और पूरे कॉन्फिडेंस से जिंदगी को वापस जीना काबिले तारीफ है। ये एक्ट्रेस कई लोगों के लिए प्रेरणा हैं। उन्होंने साबित किया है कि आपके हिम्मत और जज्बे के आगे बड़ी सी बड़ी मुसीबत हार मान जाती है। उन्होंने बताया कि जब आप किसी चीज से डरे बिना डटे रहेंगे, तो यकीनन जीत आपकी ही होती है।

सोनाली न्यू यॉर्क से वापस आने के बाद कई इवेंट और मौको पर नजर आईं। कुछ वक्त पहले ही वो अपने दोस्तों सुजैन खान और गायत्री ओबरॉय के साथ एक चैट शो के शूट के लिए पहुंची थी। इस दौरान वो ब्लेजर और ट्राउजर में नजर आई थीं। इस एक्ट्रेस का ये लुक काफी स्टाइलिश थी। लेकिन उनके इस आउटफिट की कीमत जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। आप भी जानिए उनके इस पैंटसूट की कीमत।

उनके पैंट सूट की कीमत हो सकती है आपके 6 महीने की कमाई
इस मौके पर सोनाली बेंद्रे जिस आउटफिट में दिखी थीं उसकी कीमत लाखों में हैं। उनके इस पैंटसूट की कीमत थी 1,10,374 रुपए। जी हां, आपने बिल्कुल सही पढ़ा! सिर्फ एक आउटिंग के लिए सोनाली ने अपने कपड़े पर एक लाख रुपए खर्च किए। इसमें जहां ब्लेजर की 72, 484 और ट्राउजर कीमत 38,374 रुपए थी। क्या आपको नहीं लगता कि इतने रुपए किसी इंसान की 6 महीने की कमाई हो सकती है?

इस एक्ट्रेस के आउटफिट की जितनी भी कीमत हो, लेकिन एक सच्चाई ये भी थी कि उनका ये लुक काफी इंप्रेसिव था। अपने इस लुक को उन्होंने गोल्डने हूप्स और स्टेटमेंट हील्स से इसे पेयर किया था।

मैगजीन कवर पर भी आएंगी नजर
सिर्फ शो या इवेंट में ही नहीं, सोनाली का जल्द ही खूबसूरत अंदाज आपको हापर बाजार के कवर पेज पर भी दिखेंगी। हाल ही में उन्होंने अपने इस मैगजीन कवर पेज की फोटो शेयर की थी। इसे शेयर करके उन्होंने लिखा, ‘हमारा अनुभव हमें कैसे बदलता या आकार देता है ये बताने का कोई तरीका नहीं है। सभी बदलाव दिखाई नहीं देते हैं। मैंने ये सीखा है कि ये बदलाव मुझे रोक नहीं सकता है। मैं तैयार होकर खुद को साबित करूंगी। इस तरह मैं अपने इस मैगजीन कवर के शूट की व्याख्या करती हूं।’

वीडियो में देखिए सोनाली बेंद्रे का इमोशनल लेटर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply