कैंसर से जंग जीतकर लौटी सोनाली बेंद्रे का इस मैगजीन कवर पर दिखा खूबसूरत अंदाज, बोलीं- बदलाव मुझे रोक नहीं सकता

पिछले साल दिसंबर में कैंसर का इलाज करवाकर लौटी एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे कई इवेंट पर नजर आ चुकी हैं। लेकिन अब उनका एक मैगजीन कवर पर खूबसूरत और कॉन्फिडेंस से भरा अंदाज देखने मिला है। उनके इस जज्बे को आप भी सलाम करेंगे।

  |     |     |     |   Updated 
कैंसर से जंग जीतकर लौटी सोनाली बेंद्रे का इस मैगजीन कवर पर दिखा खूबसूरत अंदाज, बोलीं- बदलाव मुझे रोक नहीं सकता
सोनाली बेंद्रे (फोटो: विरल/मानव)

पिछले साल जुलाई में बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे के कैंसर के बारे में पता चला था। ये खबर सुनकर उनके करीबियों से लेकर फैंस तक सभी हैरान रह गए। इस खबर के बाद हर कोई उनके जल्दी ठीक होने की प्रार्थना करने लगा और साथ ही उनके सपोर्ट में पूरी तरह खड़ा नजर आया। इस मुसीबत की घड़ी में हर कोई इस एक्ट्रेस को हौसला देता दिखा। कैंसर का पता चलने के बाद इसके इलाज के लिए सोनाली न्यू यॉर्क चली गईं। वहां उन्होंने पांच महीने इलाज कराने के बाद दिसंबर में वापस इंडिया आ गईं। वापस आने के बाद वो कई इवेंट और मौके पर अपनी अपनी ये प्रेरणादायक कहानी शेयर करती दिखीं।

जब वो न्यू यॉर्क में थी तब वहां से ये आए दिन अपनी फोटो और इमोशनल नोट पोस्ट करती रहती थी। उनके इन पोस्ट की एक खास बात थी कि भले वो इमोशनल हो, लेकिन उनमें सोनाली की हिम्मत और इस भयंकर बीमारी से लड़ने का जज्बा नजर आता था। अब सोनाली एक बार फिर अपने नए अवतार से अपनी बोल्डनेस दिखाई और ये साबित कर दिया कि कुछ भी उनके हौसले को कम नहीं कर सकता है। वो एक स्टार थी और हमेशा रहेंगी। आपको बता दें कि हाल ही में सोनाली एक बड़ी मैगजीन कवर पेज पर नजर आईं। आप भी जानिए कौन-सी है वो मैगजीन और कैसा है उनका लुक।

इस मैगजीन कवर पर दिखा सोनाली का खूबसूरत अंदाज
सोनाली बेंद्रे हापर बाजार के इस महीने के एडिशन के कवर पर नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने ट्विटर पेज पर इसकी तस्वीर शेयर करके जानकारी दी है। इसमें ये एक्ट्रेस पेस्टल वन शोल्डर बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आ रही हैं। उसमें ये शॉर्ट हेयर में दिख रही हैं। ये लुक काफी खूबसूरत है और सोनाली उसमें काफी हेल्दी और गॉर्जियस लग रही हैं। उनकी मुस्कान और तस्वीर में कॉन्फिडेंस देखकर आपको भी उनसे काफी प्रेरणा मिलेगी। हम उम्मीद करते हैं कि सोनाली इसी तरह अपने खूबसूरत लुक से इस जंग को जीतते हुए आगे बढ़ें।

इस बारे में एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे ने क्या कहा
मैगजीन कवर की अपनी ये तस्वीर शेयर करते हुए सोनाली बेंद्रे ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘हमारा अनुभव हमें कैसे बदलता या आकार देता है ये बताने का कोई तरीका नहीं है। सभी बदलाव दिखाई नहीं देते हैं। मैंने ये सीखा है कि ये बदलाव मुझे रोक नहीं सकता है। मैं तैयार होकर खुद को साबित करूंगी। इस तरह मैं अपने इस मैगजीन कवर के शूट की व्याख्या करती हूं।’ हापर बाजार से बात करते हुए सोनाली ने बताया कि वो इस बीमारी के बाद उन्हें मौत का ख्याल नहीं आया, बल्कि उनके दिमाग में इससे उन्हें आगे कई परेशानियों का ख्याल आया।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply