सोनाली बेंद्रे अपने को फिट और हेल्थी रखने के लिए करती हैं ये काम, इसे करने से पहले एक्ट्रेस ने दी ये वॉर्निंग

सोनाली बेंद्रे ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह एक्वा थेरेपी करती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो में वह बताती हैं कि पानी के अंदर एक्सरसाइज करना बहुत ही कठिन होता है लेकिन यह नॉर्मल कंडिशन में आसान होता था।

  |     |     |     |   Updated 
सोनाली बेंद्रे अपने को फिट और हेल्थी रखने के लिए करती हैं ये काम, इसे करने से पहले एक्ट्रेस ने दी ये वॉर्निंग
सोनाली बेंद्रे(फोटो:मानव/विरल)

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे ने इस साल कैंसर (Sonali Bendre Cancer) से जंग जीती है। पिछसे साल उन्हें कैंसर की बीमारी का पता चला था, जिसके इलाज के लिए वह न्यूयॉर्क चली गई थी। इस दौरान उनकी जिंदगी में काफी उतार चढ़ाव आए, लेकिन सोनाली बेंद्रे ने कभी अपनी चेहरे से मुस्कान को गायब होने नहीं दिया। अब वह ठीक हैं और अपने फैंस और फॉलोवर्स को मोटिवेट और इंस्पार करती रहती हैं।

सोनाली बेंद्रे इंस्टाग्राम (Sonali Bendre Video) पर फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। आज उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह एक्वा थेरेपी करती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो में वह बताती हैं कि पानी के अंदर एक्सरसाइज करना बहुत ही कठिन होता है लेकिन यह नॉर्मल कंडिशन में होता तो बहुत आसान था।

यहां देखिए सोनाली बेंद्रे का एक्वा थेरेपी लेते हुए वीडियो-

सोनाली बेंद्रे ने वीडियो पोस्ट का कैप्शनमें लिखा,’चेतावनीः जितना देखने में यह आसान दिखता है, उतना आसान है नहीं। मेरी नई एक्वा थेरेपी ट्रेनिंग सेशन बहुत टफ है लेकिन यह बहुत आसान होता अगर इसे नॉर्मल कंडिशन में करती। मेरे नई नॉर्मल कोशिश इसका समाधान करने में लगी है और कोई बहाना नहीं बना रही हूं। मेरे लिए जो काम है वो ढूंढ रही हूं। ईश्वर का शुक्रिया मैंने अपना फोन नहीं छोड़ा।’

फिल्मों से बनाई दूरी

आपको बता दें कि  सोनाली बेंद्रे पिछले कुछ सालों से बॉलीवुड से दूर रही हैं। हालांकि वह बीच-बीच में टीवी के रियलटी शो में नजर आई थीं। फिलहाल वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अक्सर एक्टिव रहती हैं। उन्होंने बॉलीवुड के लगभग सभी बड़े स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं। सोनाली ने साल 1994 में रिलीज हुई फिल्म ‘आग’ से डेब्यू किया था।

सोनाली बेंद्रे ने बयां किया अपना दर्द

यहां देखिए न्यूयॉर्क से मुंबई आने पर सोनाली बेंद्रे का वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply