सोनाली बेंद्रे को हुआ था कैंसर, बीमारी का पता चलने के बाद पूरी रात रोई थीं एक्ट्रेस, देखिए वीडियो

सोनाली बेंद्रे को हाई ग्रेड कैंसर था। इलाज करवाकर वह भारत लौट चुकी हैं। नेहा धूपिया के शो 'बीएफएफ विद वोग सीजन 3' में उन्होंने बताया कि जब उन्हें बीमारी का पता चला तो वह पूरी रात रोती रही थीं।

  |     |     |     |   Published 
सोनाली बेंद्रे को हुआ था कैंसर, बीमारी का पता चलने के बाद पूरी रात रोई थीं एक्ट्रेस, देखिए वीडियो
नेहा धूपिया के शो में सोनाली बेंद्रे अपनी दोस्त सुजैन खान और गायत्री ओबेरॉय के साथ दिखेंगी। (फोटो- इंस्टाग्राम)

अभिनेता ऋषि कपूर और इरफान खान की तरह बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे भी कैंसर से जंग जीत चुकी हैं। इरफान खान जहां ‘अंग्रेजी मीडियम’ फिल्म की शूटिंग शुरू कर चुके हैं तो ऋषि कपूर ने पहली बार एक इंटरव्यू में खुद को कैंसर होने की बात कबूली। उन्होंने बताया कि अब वह कैंसर मुक्त हो चुके हैं। सोनाली बेंद्रे की बात करें तो नेहा धूपिया के शो ‘बीएफएफ विद वोग सीजन 3’ में उन्होंने बताया कि जब उन्हें कैंसर का पता चला था तो वह पूरी रात रोती रही थीं।

नेहा धूपिया के चैट शो में सोनाली बेंद्रे अपनी दोस्त सुजैन खान और गायत्री ओबेरॉय के साथ पहुंची थीं। उन्होंने बताया, ‘पूरी रात रोने के बाद मैं सुबह उठी और ये फैसला लिया कि अब और नहीं रोना है। अब से सिर्फ खुशी होगी। मैंने सूरज को उगते हुए देखा और फौरन तस्वीर खींची और उसे अपनी फैमिली और फ्रेंड्स के साथ शेयर किया। फोटो शेयर करने के साथ मैंने अपनी दोस्तों से कहा- स्विच ऑन द सनशाइन।’

नेहा धूपिया के शो में दिखेंगी सोनाली बेंद्रे, सुजैन खान और गायत्री ओबेरॉय…

सोनाली बेंद्रे आगे कहती हैं, ‘मेरी और गोल्डी की शादी को 16 साल हो गए हैं। जब मुझे कैंसर के बारे में पता चला तो इस बात का भी अहसास हुआ कि वो मेरी जिंदगी में बहुत महत्वपूर्ण इंसान हैं। मैं उनकी बहुत केयर करती हूं।’ सुजैन खान कहती हैं, ‘हमारे बच्चे अब समझदार हो गए हैं। वह उस समय सोनाली के बेटे रणवीर के साथ पूरे समय रहते थे।’ बताते चलें कि सोनाली बेंद्रे का अभी इलाज जारी है और वह जल्द एक बार फिर न्यूयॉर्क जाएंगी।

गौरतलब है कि सोनाली बेंद्रे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। ऋतिक रोशन की एक्स-वाइफ सुजैन खान सोनाली की बेस्ट फ्रेंड हैं। सोनाली अक्सर अपने परिवार और दोस्तों के साथ ली गई तस्वीरों और वीडियो को फैंस संग इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं।

सोनाली बेंद्रे ने बयां किया अपना दर्द, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply