‘कलंक’, ‘मिशन मंगल’ के बाद इस साल ‘दबंग 3’ में भी नजर आएंगी सोनाक्षी सिन्हा, कहा- फिल्म का हिस्सा होने पर गर्व

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) 'कलंक' (Kalank) फिल्म की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं। 'मिशन मंगल' (Mission Mangal) फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद वह 'दबंग 3' (Dabangg 3) की शूटिंग शुरू करेंगी।

  |     |     |     |   Published 
‘कलंक’, ‘मिशन मंगल’ के बाद इस साल ‘दबंग 3’ में भी नजर आएंगी सोनाक्षी सिन्हा, कहा- फिल्म का हिस्सा होने पर गर्व
एक मैगजीन के शूट के लिए सोनाक्षी सिन्हा इस समय मकाऊ में हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) साल 2019 में एक के बाद एक कई दमदार फिल्मों में नजर आएंगी। इस साल वह मल्टीस्टारर फिल्म ‘कलंक’ (Kalank) और ‘मिशन मंगल’ (Mission Mangal) में नजर आएंगी। इतना ही नहीं, ‘मिशन मंगल’ (Mission Mangal) की शूटिंग खत्म होने के बाद वह दबंग फ्रैंचाइजी की अगली फिल्म ‘दबंग 3’ (Dabangg 3) की शूटिंग शुरू करेंगी। फिलहाल इस समय वह वह एक मैगजीन के शूट के लिए मकाऊ में हैं।

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने अपने नए साल का स्वागत श्रीलंका में किया था। छुट्टियां मनाने के बाद वह वापस काम पर लौटीं और ‘कलंक’ (Kalank) और ‘मिशन मंगल’ (Mission Mangal) की शूटिंग शुरू कर दी। ‘कलंक’ (Kalank) की शूटिंग भोपाल में चल रही है। सोनाक्षी ने कहा कि ‘कलंक’ (Kalank) में उनके रोल की शूटिंग पूरी होने के बाद एक बार फिर वह ‘मिशन मंगल’ (Mission Mangal) के लिए शूट करेंगी। इसके बाद वह ‘दबंग 3’ (Dabangg 3) की तैयारियां शुरू कर देंगी।

सोनाक्षी सिन्हा ने फोटो शेयर कर लिखा?

सोनाक्षी ने ‘कलंक’ (Kalank) की शूटिंग खत्म होने के बाद इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘नए साल की शुरुआत है और एक नई फिल्म का पैकअप। मैंने कलंक की शूटिंग पूरी कर ली है। एक ऐसी फिल्म जिसका हिस्सा होने पर मुझे गर्व है। आप सबके द्वारा फिल्म देखे जाने का मैं अब और इंतजार नहीं कर सकती।’ ‘कलंक’ (Kalank) में सोनाक्षी के अलावा संजय दत्त (Sanjay Dutt), वरुण धवन (Varun Dhawan), आलिया भट्ट (Alia Bhatt), माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) मुख्य भूमिका में हैं। अभिषेक वर्मन (Abhishek Verman) फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं। यह फिल्म 19 अप्रैल को रिलीज होगी।

‘कलंक’ की तरह मल्टीस्टारर फिल्म है ‘मिशन मंगल’

बताते चलें कि ‘मिशन मंगल’ (Mission Mangal) भी एक मल्टीस्टारर फिल्म है। इस फिल्म में सोनाक्षी के अलावा अक्षय कुमार (Akshay Kumar), तापसी पन्नू (Taapsi Pannu), विद्या बालन (Vidya Balan), कृति कुल्हारी (Kriti Kulhari) और शरमन जोशी (Sharman Joshi) मुख्य भूमिका में हैं। उनकी फिल्म ‘दबंग 3’ (Dabangg 3) भी इस साल दिसंबर तक रिलीज होगी।

देखें सोनाक्षी सिन्हा की तस्वीरें और वीडियो…

View this post on Instagram

First #SundaySelfie of 2019!

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on

देखें ये वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply