सोशल एक्ट‍िविस्ट अशोक पंडित ने जावेद अख्तर से तबलीगी जमात पर चुप रहने की पूछी वजह

तबलीगी जमात मामले पर चुप रहने की वजह से सोशल एक्ट‍िविस्ट अशोक पंडित ने जावेद अख्तर पर निशाना साधा जिसकी वजह से ट्विटर पर दोनों के बीच तकरार दिखी।

  |     |     |     |   Updated 
सोशल एक्ट‍िविस्ट अशोक पंडित ने  जावेद अख्तर से तबलीगी जमात पर चुप रहने की पूछी वजह
सोशल एक्ट‍िविस्ट अशोक पंडित ने जावेद अख्तर से ट्व‍िटर पर तबलीगी जमात चुप रहने की पूछी वजह

Tablighi Jamaat: जानलेवा महामारी कोरोना वायरस ने पूरे देश अपना प्रकोप फैला दिया है। इस वायरस के प्रकोप की वजह से देश में और भी कई नए मुद्दे आगए है जिसकी समस्या दिनों दिन बढ़ती ही जा रही है। जहां एक ओर हर राज्य अपने लोगों को सुरक्ष‍ित रखने के तरीके अपना रहा है, तो वहीं कुछ लोग सरकार के नियमों पर पानी फेरते हुए नजर आए, जिसकी लापरवाही की वजह से अब ना जाने कितने लोगों को इस जानलेवा महामारी से जूझना पड़ रहा है। बता दे, लोगो में इस महामारी को लेकर सावधानी बनी रहे इसीलिए बॉलीवुड सेलेब्स भी आगे आकर अपना रिएक्शन सोशल मीडिया के जरिए वीडियो शेयर करके दे रहे हैं। इस बीच बॉलीवुड गीतकार जावेद अख्तर ने बृहन्मुंबई म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन (BMC) को कोरोना संक्रमितों की जांच के लिए धन्यवाद दिया।

बता दे, तबलीगी जमात मामले पर चुप रहने की वजह से सोशल एक्ट‍िविस्ट अशोक पंडित ने जावेद अख्तर पर निशाना साधा जिसकी वजह से ट्विटर पर दोनों के बीच तकरार दिखी। दरअसल, जावेद ने ट्वीट कर बीएमसी मुंबई को लिखा- ‘मुंबई बीएमसी को सलाम।  इन्होंने पूरे देश में सभी राज्यों से सबसे ज्यादा कोरोना का टेस्ट किया है। सबसे अध‍िक टेस्ट के कारण ही सबसे ज्यादा कोरोना संक्रमितों का पता चला जिन्हें इलाज के लिए फौरन भेज दिया गया है। ये कोरोना से लड़ने और उसे हराने के लिए सबसे ज्यादा असरदार है। धन्यवाद बीएमसी।

यह भी पढ़े: अर्जुन कपूर के साथ दिखीं करीना कपूर, लंदन में पिज्जा खाते आए नजर, Video हुआ वायरल

जिसके बाद, जावेद के इस ट्वीट पर निशाना साधते हुए सोशल एक्टिविस्ट अशोक पंडित ने लिखा- ‘सर बीएमसी के द्वारा किए गए कार्य पर आपके धन्यवाद देने की मैं सराहना करता हूं।  लेकिन तबलीगी जमात का क्या, मैं इंतजार कर रहा हूं कि आप उसकी निंदा कब करेंगे। मैं श्योर हूं कि आपने मुरादाबाद के विजुअल्स देखे होंगे। इस तरह के हमले पर चुप्पी क्यों? अशोक पंडित के ट्वीट पोस्ट पर रियेक्ट करते हुए जावेद ने लिखा- ‘अशोक जी सीधी बात कीज‍िए। क्या आप जो मुझे बरसों से जानते हैं सोचते हैं मैं कम्युनल हूं। कोई और पूछता तो पूछता, आप जो मेरे दोस्त हैं क्या आप नहीं जानते कि मेरा तबलीगी जमात जैसी हर संस्था चाहे मुस्ल‍िम हो या हिंदू के बारे में क्या सोचना है.’ इसपर अशोक ने भी दोबारा जवाब में लिखा- ‘सर मैं आपको जानता हूं और आपकी दिल से इज्जत भी करता हूं और इसलिए हैरान हूं कि आपने अब तक तबलीगी जमात को पब्ल‍िकली क्यों नहीं लताड़ा। गलत चीजों के ख‍िलाफ आवाज उठाना तो आप से ही सीखा है। इन आतंकवादियों पर आपकी खामोशी थोड़ी बहुत खल गई है।

बात दे, तबलीगी जमात में शामिल हुए 2000 से ज्यादा कोरोना संक्रमित मामले अब तक सामने आ चुके है। वही, जमात में शामिल हुए सदस्यों की वजह से देश में फिलहाल कई हादसे हो चुके है। हालही में, मुरादाबाद का मामला भी सामने आया है।

यह भी पढ़े: लॉकडाउन के बीच फार्महाउस में फसे सलमान खान के जिम में आया किंग कोबरा, बहन के पति ने इस बात का किया खुलासा

यहाँ देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply