लॉकडाउन के बीच फार्महाउस में फसे सलमान खान के जिम में आया किंग कोबरा, बहन के पति ने इस बात का किया खुलासा

पनवेल में सलमान का यह फार्महाउस जंगल के बीच बना हुआ है और इस वजह से कई जानवर यहां आ जाते हैं। हाल ही में फार्महाउस में बने सलमान खान के जिम में किंग कोबरा भी मिला। सलमान खान के जीजा और अर्पिता खान के पति आयुष शर्मा ने इस बारे में बताया।

  |     |     |     |   Updated 
लॉकडाउन के बीच फार्महाउस में फसे सलमान खान के जिम में आया किंग कोबरा, बहन के पति ने इस बात का किया खुलासा
लॉकडाउन के बीच फार्महाउस में फसे सलमान खान के जिम में आया किंग कोबरा,

Salman Khan Latest Updates: कोरोना वायरस(Coronavirus) का कहर पूरे देश में आग की तरह फैलता जा रहा है। लोगो के बीच सोशल डिस्टन्सिंग बनी रहे इसका सरकार पूरा इंतजाम कर रही है। देश में लोग अपने घरों से बाहर ना निकले इसीलिए लॉकडाउन कर दिया गया है। इस लॉकडाउन(Lockdown) का पालन आम लोगो से लेकर सेलब्स भी इसका पालन कर रहे है। इस लॉकडाउन के दौरान जो जहा है उसे वही रुकना पड़ा इस बीच बॉलीवुड के दबंग सलमान खान(Salman Khan) भी पनवेल स्थित अपने फार्महाउस में हैं। सलमान के साथ यहां उनकी मां और दोनों बहने अलवीरा व अर्पिता खान अपने परिवार के साथ हैं।

बता दे, पनवेल में सलमान का यह फार्महाउस(Farmhouse) जंगल के बीच बना हुआ है और इस वजह से कई जानवर यहां आ जाते हैं। हाल ही में फार्महाउस में बने सलमान खान के जिम में किंग कोबरा भी मिला। सलमान खान के जीजा और अर्पिता खान(ArpitaKhan) के पति आयुष शर्मा(Ayush Sharma) ने इस बारे में बताया। उन्होंने बताया कि हाल ही में सलमान के जिम में किंग कोबरा मिला तो वहीं फार्महाउस के पास तेंदुआ भी देखा गया था। उन्होंने कहा कि यहां गाय, बकरी, बत्तख और कई जंगली जानवर भी आ जाते हैं ऐसा लगता है कि हम सफारी में रह रहे हैं। बता दे, कुछ दिन पहले सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम से एक वीडियो शेयर किया था जिसमे उन्होनें जानकारी दी थी की वह इस लॉकडाउन के बीच अपने परिवार के कुछ सदस्यों के साथ फार्महाउस पर है। जिसके बाद दंबंग खान के और भी वीडियो सामने आए।

View this post on Instagram

Breakfast with my love…

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

बता दें कि कुछ दिन पहले सलमान खान ने अपनी एक वीडियो पोस्ट की थी जिसमें वो अपने घोड़े को पत्तियां खिलाते नजर आ रहे थे और साथ में वो खुद भी पत्तियों को खा रहे थे और उन्होंने यह भी कहा कि यह बहुत अच्छी हैं। सलमान के फैंस उन्हें पत्तियां खाता देख हैरान हो गए थे। इसे पोस्ट कर सलमान ने लिखा था, ‘अपने प्यार के साथ नाश्ता करते हुए’। वहीं दूसरी वीडियो में वो घुड़सवारी करते भी दिखे थे।

यह भी पढ़े: Coronavirus Update: दिल्ली के 72 लोगों को Pizza मंगवाना पड़ गया भारी, डिलीवरी बॉय निकला Corona Positive

सलमान ने कुछ दिन पहले एक वीडियो पोस्ट कर यह जानकारी दी थी कि वो अपने पिता से अलग रह रहे हैं। कोरोना वायरस से बचने का यही तरीका है कि जो जहां है वहीं रहे और सुरक्षित रहे। सलमान ने अपने फैंस से भी यह अपील की कि इस समय अपने घरों से बाहर ना जाएं।

View this post on Instagram

Be Home n Be Safe @nirvankhan15

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

सलमान ने अब हाल ही में फिर एक वीडियो पोस्ट किया और उन लोगों के खिलाफ नाराजगी जाहिर की जो अपने घर पर नहीं रह रहे और मेडिकल स्टाफ के साथ दुर्व्यवहार कर रहे हैं। वही, कोरोना वायरस से संक्रमित लोगो के बात करे तो अब देश में संक्रमित मामले 12,000 पार कर चुके है वही 414 लोग इस वायरस की चपेट में आकर अपनी जान गवा चुके है।

यह भी पढ़े: Lockdown: सलमान खान ने शेयर की ये तस्वीर, देखते ही देखते हो गई वायरल, कहा- मिसाल कायम करते…

यहाँ देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply