‘भीगे होंठ तेरे’ सॉन्ग को लेकर डरे हुए थे सिंगर, जानिए क्या थी वजह?

मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की हिट फिल्म 'मर्डर' के एक गाने को लेकर सिंगर कुणाल गांजावाला (Kunal Ganjawala) ने एक नया खुलासा किया है।

  |     |     |     |   Updated 
‘भीगे होंठ तेरे’ सॉन्ग को लेकर डरे हुए थे सिंगर, जानिए क्या थी वजह?
इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत की तस्वीर

मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की हिट फिल्म ‘मर्डर’ के एक गाने को लेकर सिंगर कुणाल गांजावाला (Kunal Ganjawala) ने एक नया खुलासा किया है। खुद कुणाल ने बताया है कि सॉन्ग के लिरिक्स के चलते वे काफी डरे हुए थे। कुणाल ने कहा मुझे नहीं पता था कि फिल्म में कौन काम कर रहा है। मुझे इस सॉन्ग की तैयारी के लिए भी कुछ समय नहीं मिला था।

कुणाल गांजावाला ने जूम डिजिटल के साथ बातचीत में अपने अनुभवों को साझा किया। उन्होंने इस गाने को लेकर बताया मैं इस सॉन्ग के शब्दों को सुनकर काफी डर गया था। मुझे नहीं पता था कि फिल्म में कौन से सेलेब्स हैं। मुझे इस सॉन्ग की तैयारी के लिए भी समय नहीं मिला था। मुझसे बस यह कहा गया था कि इस सॉन्ग को काफी रुमानी अंदाज में गाना है। मैं जब इस सॉन्ग के लिरिक्स लिख रहा था तो काफी नर्वस था।

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा की डिजिटल रिलीज के विरोध पर को-स्टार संजना संघी ने की भावुक अपील

इसी के साथ कुणाल ने आगे कहा कि मैंने रिहर्सल की डिमांड की थी लेकिन विशेष फिल्म्स के जो फिल्म प्रोड्यूसर्स थे, उन्होंने ऐसा करने से साफ़ मना कर दिया। मैंने इस सॉन्ग के साथ सिर्फ 20 मिनट बिताए थे। मैं बस सिर्फ स्टूडियो में आया, इस गाने के लिरिक्स लिखे और सिर्फ एक शॉट में इसे रिकॉर्ड कर लिया।

बता दें ‘मर्डर’ ने न केवल बोल्ड सीन्स बल्कि अपने म्यूजिक के चलते भी फैंस के बीच काफी सुर्खियां बटोरी थीं। मर्डर का सॉन्ग ‘भीगे होंठ तेरे’ सुपरहिट साबित हुआ था और इस सॉन्ग के साथ ही सिंगर कुणाल गांजावाला को काफी शोहरत हासिल हुई थी। इस फिल्म से इमरान हाशमी और मल्लिका दोनों ने सफलता की नई सीढ़ी चढ़ना शुरू किया।

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान का वीडियो हो रहा है Viral, अपनी दिलकश अदाओं से फैंस को किया घायल

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply