शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान का वीडियो हो रहा है Viral, अपनी दिलकश अदाओं से फैंस को किया घायल

सुहाना खान (Suhana Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस को दिवाना बना रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में सुहाना अपनी कातिल अदाओं से घायल कर रही हैं।

  |     |     |     |   Updated 
शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान का वीडियो हो रहा है Viral, अपनी दिलकश अदाओं से फैंस को किया घायल
शाहरुख खान और सुहाना खान की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर मीडिया की सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। वहीं अब सुहाना खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस को दिवाना बना रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में सुहाना अपनी कातिल अदाओं से घायल कर रही हैं।

सुहाना का लेटेस्ट वीडियो इंस्टाग्राम पर काफी पसंद किया जा रहा है। वीडियो में उनका ग्लैमरस अंदाज देख सुहाना खान के फैंस हैरान हैं। इस वीडियो में सुहाना अपनी अदाओं से अपने चाहने वालों को दीवाना बना रही हैं। सुहाना ने अपने इस वीडियो के साथ कैप्शन में “Love” लिखा है।

कंगना रनौत और तापसी पन्नू आए आमने-सामने, कंगना ने तापसी पर लगाए ये बड़े आरोप

हाल ही में सुहाना खान ने ‘फेयरनेस क्रीम’ पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। सुहाना खान (Suhana Khan) ने हिंदुस्तान यूनिलीवर (Hindustan Unilever) के ब्यूटी प्रोडक्ट्स ‘फेयरनेस क्रीम’ का नाम बदलने के एलान पर हिंदुस्तान यूनिलीवर के फैसले का स्वागत किया। कंपनी की फेयरनेस क्रीम ‘फेयर एंड लवली’ में से बहुत जल्द ‘फेयर’ शब्द को हटा दिया जाएगा। इसके लिए हिंदुस्तान यूनिलीवर ने एक आधिकारिक बयान भी जारी किया।

बता दें सुहाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सुहाना अक्सर अपनी और अपनी माँ की तस्वीर शेयर करती रहती हैं। इससे पहले सुहाना की एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें वह शाहरुख और गौरी खान (Gauri Khan) के साथ पोज देती नजर आ रही थी। अब फैंस को सुहाना के बॉलीवुड डेब्यू का इंतज़ार है। देखते हैं कि सुहाना कब अपनी एक्टिंग से फैंस को घायल करती हैं।

Shravan 2020: सोमवार से शुरू होने वाला है पवित्र श्रावण का महीना, जानिये इस महीने व्रत क्यूं करने चाहिए

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply