कंगना रनौत और तापसी पन्नू आए आमने-सामने, कंगना ने तापसी पर लगाए ये बड़े आरोप

बॉलीवुड में अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाने वालीं एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के निशाने पर इस बार तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) आ गई हैं।

  |     |     |     |   Updated 
कंगना रनौत और तापसी पन्नू आए आमने-सामने, कंगना ने तापसी पर लगाए ये बड़े आरोप
कंगना रनौत और तापसी पन्नू की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड में अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाने वालीं एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के निशाने पर इस बार तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) आ गई हैं। शनिवार को कंगना ररनौत  की सोशल मीडिया टीम ने तापसी पन्नू पर आरोप लगाया कि वह अभिनेत्री के पहले किए गए संघर्षों का फल छीन रही हैं और उसके खिलाफ एकजुट हो रही हैं। सोशल मीडिया पर कंगना का ट्वीट वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहे ट्वीट में कंगना की सोशल मीडिया टीम ने लिखा है “बाहर के कई चापलूस नियमित रूप से कंगना द्वारा शुरू की गई मुहीम को बेपटरी करने की कोशिश कर रहे है। ऐसा करके ऐसे लोग मूवी माफिया के गुडबुक में बने रहना चाहते हैं। उन्हें कंगना पर हमला करने के लिए फिल्में और अवॉर्ड मिलते हैं और वे खुलेआम महिलाओं को प्रताड़ित करते हैं, शर्म आनी चाहिए तुम्हे तापसी, तुम उसके संघर्षों का फल छिन रही हो, और उसके खिलाफ एकजुट भी हो रही हो।”

वहीं इस ट्वीट का जवाब देने में तापसी ने देर नहीं की। तापसी ने इन आरोपों का जवाब सीधे तो नहीं दिया लेकिन उन्होंने टोनी गस्किन्स के मोटिवेशनल क्वॉट लिखते हुए कहा कड़वे लोगों को हमेशा’ कुछ भी सकारात्मक के बारे में कहने के लिए ‘नकारात्मक’ की आवश्यकता पड़ती है।

तापसी पन्नू ने लिखा “मेरे जीवन में कुछ चीजों का पालन किया है, खासकर पिछले कुछ महीनों में। इससे मुझे जीवन को बेहतर तरीके से देखने में मदद मिली. इससे मुझे अत्यंत शांति और नजरिया मिला, जिसे मैं साझा कर रही हूं।” इसी के साथ ही तापसी ने आगे लिखा ‘कड़वे लोग, भगवान उन्हें प्यार करता है और हम यही चाहते भी हैं। ऐसे लोगों के लिए प्रार्थना करें। उन्हें सकारात्मक के लिए कुछ भी कहने के लिए कुछ नकारात्मक की जरूरत होगी। वे आपके लिए खुश नहीं हो सकते, क्योंकि वे खुद से घृणा करते हैं. उनके साथ कड़वा मत बनो, बेहतर बनो और उनकी वृद्धि और परिपक्वता के लिए प्रार्थना करो।’

Shravan 2020: सोमवार से शुरू होने वाला है पवित्र श्रावण का महीना, जानिये इस महीने व्रत क्यूं करने चाहिए

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply