सुशांत की बहन श्वेता सिंह ने शेयर किया भावुक करने वाला Video, लिखा- भाई मुझे गले लगाकर रोए थे

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने अपनी शादी के रिसेप्शन का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें सुशांत काफी खुश नजर आ रहे हैं।

  |     |     |     |   Updated 
सुशांत की बहन श्वेता सिंह ने शेयर किया भावुक करने वाला Video, लिखा- भाई मुझे गले लगाकर रोए थे
सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति की शादी की फोटो

बॉलीवुड दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को 2 महीने से भी अधिक समय हो चुका है। वहीं उनका परिवार अब भी उनकी यादों को भुला नहीं पा रहा है। परिवार के सदस्य सुशांत की कई वीडियो और फोटो शेयर कर अपने दुःख को व्यक्त कर रहे हैं। वहीं हाल भी में सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने अपनी शादी के रिसेप्शन का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें सुशांत काफी खुश नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए श्वेता ने काफी इमोशनल लाइन भी लिखी हैं।

श्वेता सिंह कीर्ति ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा “भाई मेरी शादी के रिसेप्शन में, मुझे गले लगाते हुए। मुझे याद है कि कैसे रिसेप्शन से एक दिन पहले उसने मुझे गले लगाया था और हम रो पड़े थे।”

इसी के साथ श्वेता ने अपने एक अन्य वीडियो में लिखा कि काश मैं उस समय में वापस जा पाती। ये वीडियो सुशांत की ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी की स्क्रीनिंग से पहले का है। वीडियो में दुल्हन बनी श्वेता स्टेज पर अपने पति के साथ खड़ी हैं और सुशांत मंच पर अपनी बहन और जीजा से बातें करते नजर आ रहे हैं।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि सुशांत मंच पर जाते हैं और अपने जीजा को फूलों का गुलदस्ता भेंट करते हैं। इसी के साथ वह उन्हें गले भी लगाते हैं। सुशांत केस की जाँच की बात करें तो सुशांत मामले में CBI ने अब जांच और भी तेज कर दी है। जांच का पांचवा दिन सीबीआई कुछ और लोगों से पूछताछ कर सकती है। वहीं रिया पर भी सीबीआई शिकंजा कसने की ओर है। जल्द ही रिया को समन भेजा जा सकता है।

सुशांत केस में CBI ने की कुक नीरज से पूछताछ, नीरज ने बताया 14 जून को फ्लैट पर क्या-क्या हुआ

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply