सुशांत केस में CBI ने की कुक नीरज से पूछताछ, नीरज ने बताया 14 जून को फ्लैट पर क्या-क्या हुआ

सीबीआई ने नीरज से 5 घंटे से ज़्यादा पूछताछ की। नीरज के अधिकतर जवाब मुंबई पुलिस को दिए गए बयान से मेल खाते है।

  |     |     |     |   Updated 
सुशांत केस में CBI ने की कुक नीरज से पूछताछ, नीरज ने बताया 14 जून को फ्लैट पर क्या-क्या हुआ
सुशांत केस में सीबीआई ने की कुक नीरज से पूछताछ

दिवंगत अभिनेता सुशांत (Sushant Singh Rajput) केस की जांच जब से सीबीआई (CBI) के हाथों में पहुंची है उस दिन से जाँच में काफी तेजी देखी जा रही है। सीबीआई ने मुंबई में जाँच की शुरुआत में सबसे पहले सुशांत के कुक नीरज (Neeraj) से पूछताछ की। सीबीआई ने नीरज से 5 घंटे से ज़्यादा पूछताछ की। नीरज के अधिकतर जवाब मुंबई पुलिस को दिए गए बयान से मेल खाते है। नीरज सिंह ने सुशांत को आख़िरी बार जिंदा और पहली बार मुर्दा देखा था। जिसने मौत से चंद घंटे पहले खुद अपने हाथों से सुशांत को जूस पीने के लिए दिया था।

CBI ने नीरज से पूछताछ से पहले पूरी तैयारी की थी। सीबीआई ने मुंबई पुलिस को पहले दिया गया नीरज का बयान की कॉपी भी पहले ही ले ली थी। इस बयान में दिए गए जवाबों की रोशनी में तो कुछ हालात के मद्देनज़र नीरज से सवाल पूछे गए। 5 घंटे से अधिक पूछताछ में नीरज ने सीबीआई के सारे सवालों के करीब करीब वही जवाब दिए, जो उसने मुंबई पुलिस की पूछताछ के दौरान दिए थे।

नीरज ने पूछताछ में CBI को बताया कि 13 जून की रात तक भी सुशांत के चेहरे पर उन्हें किसी तरह की कोई परेशानी नज़र नहीं आई। यहां तक कि जब सुबह उन्होंने जूस मांगा, तब भी वो पूरी तरह नॉर्मल थे। वह न ज़्यादा खुश थे और न ही दुखी। ऐसे में जब उनका कमरा देर तक बंद रहा और अंदर से कोई आवाज नहीं आई, तो उसे चिंता हुई, उसने सिद्धार्थ पिठानी को इसके बारे में बताया और वो ताला तोड़े जाने के पहले तक हर पांच दस मिनट में उनके दरवाज़े पर दस्तक देते रहे थे।

बता दें सीबीआई ने नीरज से पूछताछ में 8 जून से लेकर सुशांत की मौत तक यानी 14 जून तक की पूरी कहानी पूछी। 8 जून को ही रिया ने सुशांत का घर छोड़ा था। 8 जून की सुबह रिया ने नीरज से उसके कपड़े दो बैग में पैक कर देने को कहा था। नीरज ने शुक्रवार को पूछताछ में बताया कि रिया के घर छोड़ने के बारे में उन्हें 7 जून तक कुछ भी पता नहीं था।

सुशांत के पेट डॉग फज का वीडियो Viral, सुशांत के इंतजार में लगा रहा Bike का चक्कर, देखें Video

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply