SHOCKING! अनुराग कश्यप ने तापसी पन्नु के शरीर पर किया चीप कमेंट, कहा- मेरे B*obs इनसे बड़े हैं

फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) और तापसी (Taapsee Pannu) की जोड़ी फैंस को एंटरटेन करने के लिए पूरी तरह से तैयार है. हालांकि इस बीच निर्देशक अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) को लेकर कुछ ऐसी बात कह दी है जोकि सुर्खियों में आ गई है.

  |     |     |     |   Updated 
SHOCKING! अनुराग कश्यप ने तापसी पन्नु के शरीर पर किया चीप कमेंट, कहा- मेरे B*obs इनसे बड़े हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दोबारा’ में नजर आने वाली हैं. तापसी के फैंस इस फिल्म का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं. हाल ही में फिल्म ‘दोबारा’ का ट्रेलर रिलीज किया गया था. हमेशा की तरह इस ट्रेलर में तापसी (Taapsee Pannu) की एक्टिंग की सभी ने तारीफ की. फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप और तापसी की जोड़ी फैंस को एंटरटेन करने के लिए पूरी तरह से तैयार है. हालांकि इस बीच निर्देशक अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) को लेकर कुछ ऐसी बात कह दी है जोकि सुर्खियों में आ गई है. साथ ही निर्देशक को लोग काफी ट्रोल भी कर रहे हैं.

न्यूड फोटोशूट करवाएं :

आपको बता दें, तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और निर्देशक अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) इन दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन में बीजी हैं, इस बीच एक चैट शो के दौरान अनुराग ने एक बड़ी बात कह दी. दरअसल, चैट शो के दौरान होस्ट और अनुराग (Anurag Kashyap) एक्टर रणवीर सिंह की न्यूड फोटोशूट के बारे में बात करते नजर आए. इस दौरान अनुराग रणवीर की तारीफ करते नजर आए और साथ ही जब होस्ट ने कहा कि, सर आप भी न्यूड फोटोशूट करवा लें. यकीन मानिए जिस तरह आपकी तोंद बाहर निकलकर आएगी. वो फोटोशूट वायरल होगा.’ इस बीच तापसी (Taapsee Pannu) कहती हैं, ‘प्लीज हॉरर शो शुरू मत करो.’

यहां देखे वीडियो: https://www.instagram.com/reel/ChG5MEsgCML/?utm_source=ig_web_copy_link

मेरे बूब्स इतने बड़े :

वही होस्ट का इस पर कहना होता है कि, ‘तुम कॉम्प्लेक्स हो और जलती हो क्योंकि तुम जानती हो कि अनुराग वायरल हो जायेंगे और उन्हें पब्लिसिटी मिल जाएगी.’ इसपर अनुराग (Anurag Kashyap) का रिएक्शन आता है कि, ‘हां, ये तो मुझसे वैसे ही डरती है, इसको तो मुझसे सिर्फ इसी वजह से कॉम्प्लेक्स है कि मेरे बूब्स इतने बड़े हैं,’ ये सुनने के बाद तापसी (Taapsee Pannu) का चेहरा देखने लायक था. हालांकि इस बात को सभी ने हंसी में उड़ा दिया. लेकिन जबसे ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है तबसे यूजर्स अनुराग (Anurag Kashyap) को काफी ट्रोल कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड हसीनाओं की छुट्टी करने के लिए टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन कर रहीं है बड़े पर्दे पर डेब्यू !

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply