शिवसेना का कंगना रनौत पर निशाना, सामना में लिखा- सुपारीबाज कलाकार का समर्थन करना भी ‘हरामखोरी’

कंगना रनौत और संजय राउत (Sanjay Raut) के बीच तकरार के बीच आज शिवसेना के मुखपत्र सामना (Saamana) ने कंगना पर जमकर हमला बोला है।

  |     |     |     |   Updated 
शिवसेना का कंगना रनौत पर निशाना, सामना में लिखा- सुपारीबाज कलाकार का समर्थन करना भी ‘हरामखोरी’
कंगना रनौत और उद्धव ठाकरे की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Case) केस बेबाक बयान देने वालीं कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और शिवसेना (Shivsena) के बीच बीते कुछ दिनों से जुबानी जंग जारी है। कंगना रनौत और संजय राउत (Sanjay Raut) के बीच तकरार के बीच आज शिवसेना के मुखपत्र सामना (Saamana) ने कंगना पर जमकर हमला बोला है। शिवसेना के मुखपत्र ‘सामना’ के लेख में बिना नाम लिए कहा गया है कि राजनीतिक एजेंडे को सामने लाने के लिए सुपारीबाज कलाकारों के राजद्रोह का समर्थन करना भी ‘हरामखोरी’ ही है।

शिवसेना के मुखपत्र ‘सामना’ में लिखा गया है कि ‘राजनीतिक एजेंडे को सामने लाने के लिए सुपारीबाज कलाकारों के राजद्रोह का समर्थन करना भी ‘हरामखोरी’ ही है। मतलब माटी से बेईमानी ही है। जो लोग महाराष्ट्र के बेईमानों के साथ खड़े हैं, उन्हें106 शहीदों की बद्दुआ तो लगेगी ही, लेकिन राज्य की 11 करोड़ जनता भी उन्हें माफ नहीं करेगी। हिंदुत्व और संस्कृत का धर्म और 106 शहीदों के त्याग का अपमान किया गया तथा ऐसा अपमान करके छत्रपति शिवराज के महाराष्ट्र पर नशे की पिचकारी फेंकने वाले व्यक्ति को केंद्र सरकार विशेष सुरक्षा की पालकी का सम्मान दे रही है।

मुखपत्र सामना में कंगना के मुंबई की तुलना पाक अधिकृत कश्मीर वाले बयान को लेकर भी प्रतिक्रिया व्यक्त की गई है। ‘मुंबई किसकी? यह सवाल ही कोई ना पूछे। मुंबई महाराष्ट्र की राजधानी है ही, लेकिन देश का सबसे बड़ा आर्थिक लेन-देन का केंद्र भी है। इसी मुंबई के लिए 106 मराठी लोगों ने बलिदान दिया है। इसलिए मुंबई महाराष्ट्र की ही है।

वहीं दूसरी तरफ कंगना भी चुप बैठने वालों में से नहीं हैं। कंगना ने भी सामना में छपे लेख का करारा जवाब दिया है। कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा है “ये मुंबई में मेरा घर है,मैं मानती हूँ महाराष्ट्रा ने मुझे सब कुछ दिया है, मगर मैंने भी महाराष्ट्रा को अपनी भक्ति और प्रेम से एक ऐसी बेटी की भेंट दी है जो महाराष्ट्रा शिवाजी महाराज की जन्मभूमि में स्त्री सम्मान और अस्मिता केलिए अपना ख़ून भी दे सकती है, जय महाराष्ट्रा।”

कंगना ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा मैं बारह साल की उम्र में हिमांचल छोड़ चंडीगढ़ हॉस्टल गयी फिर दिल्ली में रही और सोलह साल की थी जब मुंबई आयी, कुछ दोस्तों ने कहा मुंबई में वही रहता है जिसे मुम्बादेवी चाहती है,हम सब मुम्बादेवी देवी के दर्शन करने गए,सब दोस्त वापिस चले गए और मुम्बादेवी ने मुझे अपने पास ही रख लिया।

दूसरी तरफ BMC के कर्मचारी कंगना के ऑफिस पहुँच गए हैं। जिस पर कंगना ने ट्वीट करते हुए उनको बाबर और उनकी सेना बताया है। कंगना ने अपने ट्वीट में कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। जिसमें कर्मचारी ऑफिस को तोड़ने के लिए अपने साथ बहुत सा सामान भी लाए हैं।

रिया के सपोर्ट में आए कई बॉलीवुड सितारे, सोनम कपूर से लेकर श्वेता बच्चन ने शेयर किया पोस्ट

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply