shehnaaz gill ने उठाया सनसेट का मजा, नो मेकअप लुक में भी दिखा खूबसूरत अंदाज

शहनाज गिल shehnaaz gill ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में शहनाज ब्लैक पोलका ड्रेस पहने नजर आ रही है। नो मेकअप लुक में भी शहनाज shehnaaz gill काफी खूबसूरत लग रही है। वीडियो में शहनाज यॉट पर सनसेट का मजा उठाती दिख रही हैं।

  |     |     |     |   Updated 
shehnaaz gill ने उठाया सनसेट का मजा, नो मेकअप लुक में भी दिखा खूबसूरत अंदाज

शहनाज गिल shehnaaz gill आज के समय में इंडस्ट्री में किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। बिंग बॉस में अपने चुलबुले किरदार से लोगो का दिल जीतने के बाद शहनाज गिल shehnaaz gill ने काफी पॉपुलैरिटी हासिल कि है। पंजाब के अलावा बॉलीवुड में भी उनकी फैन फॉलिंग काफी बढ़ गई हैं। शहनाज गिल आए दिन सुर्खियों में बनी रहती है। उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडियै पर छाई रहती है। फैंस को शहनाज गिल shehnaaz gill के सभी लुक बेहद पसंद है। एक बार फिर शहनाज गिल की एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

शहनाज गिल का वायरल वीडियो

दरअसल, शहनाज गिल shehnaaz gill ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में शहनाज ब्लैक पोलका ड्रेस पहने नजर आ रही है। नो मेकअप लुक में भी शहनाज काफी खूबसूरत लग रही है। वीडियो में शहनाज यॉट पर सनसेट का मजा उठाती दिख रही हैं। सुहाने मौसम के दौरान शहनाज के बाल उनके चेहरे पर गिर रहे हैं। जिन्हें वह इठलाती दिख रही हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में सिंगर अरजीत सिंह का सॉन्ग दिल ना जानइया सुनाई दे रहा है। फैंस शहनाज के इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और साथ ही कमेंस पर उनकी खूब तारिफ भी कर रहे है।

https://www.instagram.com/p/CfO1g2iLQKD/?hl=en

शहनाज गिल फैन फॉलोइंग

बता दें कि शहनाज गिल shehnaaz gill लोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और हमेशा ही फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है। फैंस को शहनाज गिल का बोल्ड से लेकर लिंपल तक हर लुक बेहद पसंद है। उनके इंस्टा पर 11 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स है। फैंस उनके चुलबुले अंदाज के दीवाने है।

शहनाज गिल अपकमिंग प्रेजेक्ट

वर्कफ्रंट की बात करें तो शहनाज इन दिनों सलमान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ की शूटिंग में बिजी है। सिद्धार्थ निगम और राघव जुयाल भी इस फिल्म में हैं। इन सबके अलावा फिल्म में वेंकटेश, पूजा हेगड़े, पलक तिवारी और जस्सी गिल भी नजर आएंगे। ‘कभी ईद कभी दिवाली’ को फरहाद सामजी ने डायरेक्ट किया है जबकि साजिद नाडियाडवाला और सलमान इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं।

Esha Gupta ने बिकिनी पहन फ्लॉन्ट किया सेक्सी फिगर, वीडियो देख फैंस के छूटे पसीने

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply