शाहरुख खान ने 27 साल बाद शेयर किया हनीमून से जुड़ा मजेदार किस्सा, गौरी को पेरिस बोलकर ले गए थे दार्जिलिंग

विक्की कौशल ने दार्जिलिंग में उनके हनीमून से जुड़ी एक तस्वीर दिखाई और शाहरुख से तस्वीर के पीछे की कहानी पूछी, तो खान ने कहा कि यह मेरी पसंदीदा तस्वीर है।

  |     |     |     |   Updated 
शाहरुख खान ने 27 साल बाद शेयर किया हनीमून से जुड़ा मजेदार किस्सा, गौरी को पेरिस बोलकर ले गए थे दार्जिलिंग
शाहरूख खान ने बताया हनीमून का मेजदार किस्सा ( फोटो साभार- मानव/वायरल)

एक्टर शाहरुख खान औऱ उनकी पत्नी गौरी खान की लव स्टोरी के बारे में तो हर कोई जानता है, लेकिन क्या आपको पता है कि शाहरुख खान ने शादी के बाद हनीमून के नाम पर गौरी खान को ऐसा बेवकूफ बनाया था, जिसके बारे में सुनने के बाद आपकी हंसी नहीं रुक पाएगी। दरअसल शाहरुख खान ने गौरी को शादी के बाद हनीमून पर पैरिस ले जाने का वादा किया था, लेकिन ऐसा करने की बजाए वो गौरी को इंडिया के अंदर किसी और जगह पर घूमाने ले गए। इतना सब कुछ हो जाने के बाद भी गौरी खान और शाहरूख के बीच का रिश्ता और भी खूबसूरत होता गया।

हाल ही में, एक अवार्ड शो में शाहरुख ने गौरी के साथ अपने हनीमून का किस्सा बताया। शाहरुख ने ऐसा तब किया जब अवार्ड शो को होस्ट कर रहे विक्की कौशल ने दार्जिलिंग में उनके हनीमून से जुड़ी एक तस्वीर दिखाई और शाहरुख से तस्वीर के पीछे की कहानी पूछी, तो खान ने कहा, ‘यह मेरी पसंदीदा तस्वीर है जब मेरी शादी हुई, तो मैं बहुत गरीब था। जबकि गौरी मिडल क्लास फैमिली से जुड़ी हुई थी। तो जैसे आम तौर पर हर कोई करता है, मैंने उससे वादा किया था कि हमारी शादी होने के बाद मैं उसे पेरिस ले जाऊंगी औरएफिल टॉवर दिखाऊंगी। लेकिन जाहिर है, यह सब झूठ था क्योंकि ना तो मेरे पास पैसे थे और ना ही मेरे पास एयरप्लेन के टिकट थे, लेकिन किसी तरह से मैंने उसे मना लिया। ‘

आखिर में शाहरुख खान ने बताया कि हम राजू बन गया जेंटलमैन फिल्म के लिए एक गाना शूट करने के लिए दार्जिलिंग जा रहे थे और मैंने महसूस किया कि गौरी ने विदेश यात्रा कभी नहीं की है  वह इसके बारे में बहुत कुछ नहीं जानती हैं, इसलिए मैं उसे पेरिस बोलकर दार्जिलिंग ले गया। वैसे कुछ भी कहे शादी के 27 साल बाद भी शाहरूख खान और गौरी खान का रिश्ता अभी भी वैसा ही है जैसा पहले था।

यहां देखिए शाहरूख खान से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply