Shah Rukh Khan JAWAN Teaser: चेहरे पर बंधी पट्ट‍ियां बांधें दिखे शाहरुख खान, जवान टीजर आउट, इस दिन होगी रिलीज

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है। साउथ सिनेमा के फिल्ममेकर एटली कुमार (Atlee) के साथ किंग खान के पहले कोलेबोरेशन को लेकर बड़ी अनाउसमेंट हो है। एटली की मूवी 'जवान' (Jawan) का टीजर भी रिलीज हो गया है। टीजर में शाहरुख़ का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है।

  |     |     |     |   Updated 
Shah Rukh Khan JAWAN Teaser: चेहरे पर बंधी पट्ट‍ियां बांधें दिखे शाहरुख खान, जवान टीजर आउट, इस दिन होगी रिलीज
शाहरुख खान (फोटो: सोशल मीडिया)

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है। साउथ सिनेमा के फिल्ममेकर एटली कुमार (Atlee) के साथ किंग खान के पहले कोलेबोरेशन को लेकर बड़ी अनाउसमेंट हो है। एटली की मूवी ‘जवान’ (Jawan) का टीजर भी रिलीज हो गया है। टीजर में शाहरुख़ का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है।

‘जवान’ के टीजर में शाहरुख खान का लुक देख फैंस के होश ही उड़ जाएंगे। जवान बने किंग खान खतरनाक लुक में नजर आ रहे हैं। हमेशा से अपनी लवर बॉय और रोमांटिक हीरो इमेज में चार्म लूटने वाले शाहरुख इस बार एक अलग ही अंदाज में देखने को मिल रहे हैं। शाहरुख़ ने इससे पहले अपने फ़िल्मी करियर में ऐसा किरदार में नहीं किया होगा।

बैकग्राउंड स्कोर टीजर की थीम के साथ परफेक्ट मेल खाता है। टीजर में शाहरुख के चेहरे पर पट्ट‍ियां बधीं हैं और काफी चोट लग रही है। उनके पूरे चेहरे, सिर और हाथ पर पट्टी बंधी है। ये टीजर देखने के बाद आप यकीनन कहेंगे कि जवान बनकर शाहरुख बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाले हैं।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जवान में शाहरुख खान डबल रोल प्ले करते हुए दिखाई देंगे। नयनतारा इंवेस्टिगेटिव ऑफिसर की भूमिका में दिखेंगी। फिल्म में सान्या मल्होत्रा भी अहम रोल में नजर आएंगी। जवान के अलावा शाहरुख खान फिल्म ‘पठान’ में नजर आएंगे। ये फिल्म अगले साल जनवरी में सिनेमाघरों में आएगी।

नियॉन शॉर्ट ड्रेस में Ananya Pandey का बोल्द अंदाज, सेक्सी फिगर फ्लॉन्ट कर शेयर की तस्वीरें

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply