नियॉन शॉर्ट ड्रेस में Ananya Pandey का बोल्द अंदाज, सेक्सी फिगर फ्लॉन्ट कर शेयर की तस्वीरें

अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में अनन्या पांडे नियॉन कलर की शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं। जिसमें वह बेहद सेक्सी लग रही है।ड्रेस में अनन्या का सेक्सी फिगर साफ नजर आ रहा है।

  |     |     |     |   Updated 
नियॉन शॉर्ट ड्रेस में Ananya Pandey का बोल्द अंदाज, सेक्सी फिगर फ्लॉन्ट कर शेयर की तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) इन दिनों अपने लुक को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। अनन्या की सेक्सी लुक की तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। फैंस को उनका बोल्ड अंदाज काफी पसंद हैं। एक बार फिर अन्नया पांडे (Ananya Pandey) की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं।

दरअसल अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में अनन्या पांडे नियॉन कलर की शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं। जिसमें वह बेहद सेक्सी लग रही हैं।ड्रेस में अनन्या का सेक्सी फिगर साफ नजर आ रहा है। इस आउटफिट के साथ अनन्या ने ब्लैक कलर की हील्स कैरी की है। अपने इस लुक को एकट्रेस ने लाइट मेकअप, लाइट पिंक लिपस्टिक और ओपन हेयर स्टाइल के साथ कंप्लीट किया है। तस्वीरों के लिए अनन्या कैमरे के सामने बोल्ड अंदाज में पोज दे रही है। अनन्या पांडे (Ananya Pandey) इस लुक में काफी एलिगेंट और सेक्सी लग रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों से अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं और जमकर लाइक कर रहें हैं।

बता दें कि अनन्या पांडे (Ananya Pandey) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं। फैंस अनन्या के हर लुक को बेहद पसंद करते हैं। उनकी तस्वीरें आए दिन इंटरनेट पर छाई रहती हैं।

वर्कफ्रंट की बात करे तो अनन्या पांडे(Ananya Pandey)  जल्द ही अर्जुन वारेन सिंह की फिल्म खो गए हम कहाँ में नजर आने वाली हैं। जिसमें नन्या पांडेय के साथ आदर्श गौरव लीड रोल में नजर आयेंगे। वही अर्जुन वारेन सिंह बॉलीवुड में अपना डेब्यू इसी फिल्म से करेंगे। इसके अलावा वह पुरी जगन्नाध की फिल्म लिगर में दिखेंगी।

बॉलीवुड और टीवी की ने खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें!

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply