शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने अपने क्रश का किया खुलासा, बताया इस एक्टर को करना चाहती हैं डेट

सुहाना खान ने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपने फॉलोअर्स और दोस्तों के साथ एक इंस्टाग्राम चैट सेशन 'आस्क मी एनिथिंग' के दौरान सुहाना से पूछा गया कि वह किस एक्टर को वह डेट करना चाहती हैं।

  |     |     |     |   Updated 
शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने अपने क्रश का किया खुलासा, बताया इस एक्टर को करना चाहती हैं डेट
शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान। (साभारः इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की बेटी हाल ही में कॉलेज के एक प्ले में फीमेल लीड के तौर पर परफॉर्मेंस कर चुकी हैं। उम्मीद की जा रही हैं आने वाले दिनों में वह आने वाले दिनों में फिल्मों में एक्टिंग कर सकती हैं। वैसे भी यह दौर फिल्मों सितारों के बेटे-बेटियों को बॉलीवुड में डेब्यू करने का चल रहा है। हाल ही में सारा अली खान, जाह्लवी कपूर, ईशान खट्टर ने डेब्यू किया है।

सुहाना खान ने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपने फॉलोअर्स और दोस्तों के साथ एक इंस्टाग्राम चैट सेशन ‘आस्क मी एनिथिंग’ के दौरान सुहाना से पूछा गया कि वह किस एक्टर को वह डेट करना चाहती हैं। तो सुहाना खान ने इसका जवाब दिया कि वह साउथ कोरियन पॉप सिंगर, एक्टर, गीतकार और मॉडल किम जुन मेयॉन को डेट करना चाहती हैं। सुहाना ने रिप्लाई में- किम जुन की तस्वीर को शेयर कर लिखा, ‘हिम’ यानि इनके साथ।

यहां देखिए सुहाना खान की इंस्टाग्राम पर जवाब

suhana crush

शाहरुख खान पिता होने के नाते वह सुहाना खान को स्टेज पर परफॉर्म करते हुए देखने के लिए लंदन गए थे और अपनी वहां अपनी बेटी पर प्यार भी बरसाया। सुहाना खान ब्रिटेन के आर्डिंगली कॉलेज में पढ़ती है। यहां सुहाना खान ने पहले अभिनय के रूप में अपना करियर बनाने की बात कही थी।

पिछले साल वोग्यू मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में सुहाना खान ने एक्टिंग के लिए अपने प्यार के बारे में कई खुलासे किए थे। उन्होंने कहा था कि वह हमेशा से एक्ट्रेस बनना चाहती थी। हालांकि, शाहरुख खान ने इस पर कई बार कहा कि है वह चाहते हैं कि सुहाना एक्टिंग के पेशे में आने से पहले अपनी एजुकेशन पूरी करें।

कुत्ते को किस करते हुए वीडियो वायरल

सुहाना खान का हाल ही में एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, इसमें वो अपने दोस्तों के साथ पानी में यानी स्विमिंग पूल में मस्ती करती हुईं नजर आ रहीं हैं। सुहाना खान अपने इस वीडियो में बेहद ही सेक्सी अवतार में नजर आ रहीं हैं। इसमें वो स्विमिंग पूल में एक कुत्ते को बच्चे को किस करती हुई दिख रहीं हैं। सुहाना खान के फैंस उनके इस वीडियो को खूब पसंद किया।

यहां देखिए हिंदीरश का लेटेस्ट वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply