स्विमिंग पूल में इस ख़ास अंदाज में नजर आईं सारा अली खान, फोटो देख घायल हुए फैंस!

सारा (Sara Ali Khan) ने अपना एक स्विमिंग पूल में योग करते हुए फोटो शेयर किया है। जो तेजी से वायरल हो रहा है। इस फोटो में सारा अली खान डार्क ऑरेंज ड्रेस में नजर आ रही हैं।

  |     |     |     |   Updated 
स्विमिंग पूल में इस ख़ास अंदाज में नजर आईं सारा अली खान, फोटो देख घायल हुए फैंस!
सारा अली खान की फोटो (तस्वीर: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सारा अक्सर अपने फोटो और वीडियो फैंस के साथ शेयर भी करती हैं। वहीं हाल ही में सारा ने अपना एक स्विमिंग पूल में योग करते हुए फोटो शेयर किया है। जो तेजी से वायरल हो रहा है। इस फोटो में सारा अली खान डार्क ऑरेंज ड्रेस में नजर आ रही हैं।

सारा ने जो फोटो फैंस के साथ साझा की है उसमें वह स्विमिंग पूल में ट्री योगा पोज करती हुई दिख रही हैं। वहीं सारा ने इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा ‘हैप्पी संडे। फनडे। केवल शांति, स्थिरता और हरा ही सही मायने में आपको बुद्धिमान बनाता है, लेकिन कम से कम मुझे इस बार सही दिन मिला।’

सारा की ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है। इस फोटो पर फैंस जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं। अब तक इंस्टा पर इस तस्वीर को 10 लाख से भी ज्यादा लोगों ने लाइक किया है।

वहीं अगर सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अपनी आगामी फिल्म ‘अतरंगी रे’ की शूटिंग के लिए तैयार हैं। फिल्म की शूटिंग अक्टूबर से एक बार फिर से शुरू होगी। इस फिल्म में सारा के साथ मुख्य भूमिका में साउथ सुपरस्टार धनुष और अक्षय कुमार नजर आएँगे।

आनंद एल राय की फिल्म ‘अतरंगी रे’, मदुरई, दिल्ली और मुंबई में शूट होगी। सारा और धनुष ने लॉकडाउन से पहले वाराणसी में फिल्म का पहला शेड्यूल खत्म किया था। वहीँ इसके साथ ही सारा ‘कुली नंबर 1’ के रीमेक में वरुण धवन के साथ भी नजर आएंगी।

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त साहिल वैद का बयान, कहा- करण जौहर की ‘ड्राइव’ करके फंस गए थे सुशांत

हिंदी रश का ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply