Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने काले सूट में किया गजब का डांस, लूट ली महफ़िल, देखें वीडियो

सपना चौधरी ने अपने डांस और सिंगिंग से लोगों के दिलों में एक अलग जगह बनाई है। उनके गाने रिलीज होते ही धूम मचा देते हैं। इस बार सपना का एक पुराना गाना भी धमाल मचा रहा है।

  |     |     |     |   Published 
Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने काले सूट में किया गजब का डांस, लूट ली महफ़िल, देखें वीडियो
सपना चौधरी की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के नाम से ही उनके चाहने वालों के दिलों में एक अलग ही धुन बजने लगती है। सपना के नाम से ही उनके गाने जुबां पर आ जाते हैं। सपना चौधरी ने अपने डांस और सिंगिंग से लोगों के दिलों में एक अलग जगह बनाई है। उनके गाने रिलीज होते ही धूम मचा देते हैं। इस बार सपना का एक पुराना गाना भी धमाल मचा रहा है।

वायरल हो रहे वीडियो में सपना चौधरी ब्लैक कलर सूट में जबरदस्त डांस मूव्स करती हुई दिखाई दे रही हैं। उनका डांस इतना शानदार है कि दर्शक भी खुद को इस पर डांस करने से रोक नहीं पा रही हैं। वीडियो में सपना हरियाणवी गाना ‘छोरी बिंदास’ पर गजब डांस कर रही हैं।

वायरल हो रहा वीडियो यहां देखें :

सपना चौधरी में एक बार फिर ‘छोरी बिंदास’ गाने पर आग लगा रही हैं। इस मौके पर उन्होंने काले रंग का सूट पहना है। सपना चौधरी इस वीडियो में अपने कातिलाना डांस स्टेप से लोगों का दिल जीत रही हैं। वीडियो देखने के बाद आप भी सपना चौधरी के दीवाने हो जाओगे।

सपना चौधरी का ये नया वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें सपना ने बिंदास डांस किया है। उनकी इस परफॉर्मेस को सपना चौधरी के चाहने वाले पसंद कर रहे हैं। सपना चौधरी के इससे पहले भी कई गानों ने आग लगा दी है। इस समय सपना का ‘गजबन पानी ले चली’ गाना टिक टॉक पर भी काफी हिट हो रहा है।

Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौंधरी के इस नए वीडियो ने इंटरनेट पर लगाई आग, देखें वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply