Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी ने ‘गजबण पानी ने चाली’ गाने पर लगाया तड़का, देखें वीडियो

Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी का नाम सुनते ही दिल में एक अगल ही थाप बजने लगती है। उनके नाम से ही उनके गाने जुबां पर आ जाते हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी ने ‘गजबण पानी ने चाली’ गाने पर लगाया तड़का, देखें वीडियो
सपना चौधरी की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी (Sapna Choudhary)का नाम सुनते ही दिल में एक अगल ही थाप बजने लगती है। उनके नाम से ही उनके गाने जुबां पर आ जाते हैं। बंदूक चलेगी, तेरी आंख्या दा काजल और न जाने कितने गाने याद आ जाते हैं। वहीं इस समय सपना चौधरी का एक गाना सभी की जुबां पर छाया हुआ है। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

सपना चौधरी में एक बार फिर ‘गजबण पानी ने चली’ गाने पर जबरदस्त डांस किया है। इस मौके पर उन्होंने पीले रंग का सलवार कुर्ता पहना है। सपना चौधरी इस वीडियो में अपने कातिलाना डांस स्टेप से लोगों का दिल जीत रही हैं। इसका वीडियो सपना चौधरी टीम नाम के इंस्टाग्राम यूजर ने अपने इस्टाग्राम पर शेयर भी किया है। वीडियो देखने के बाद आप भी सपना चौधरी के दीवाने हो जाओगे।

Sapna Choudhary Dance: गोवा के कसीनो में डांस कर सपना चौधरी ने मचाया धमाल, सामने आया वीडियो

सपना चौधरी का ये नया वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें सपना ने बिंदास डांस किया है। उनकी इस परफॉर्मेस को सपना चौधरी के चाहने वाले पसंद कर रहे हैं। सपना चौधरी के इससे पहले भी कई गानों ने आग लगा दी है। इस समय सपना का ‘गजबन पानी ले चली’ गाना टिक टॉक पर भी काफी हिट हो रहा है।

बता दें कि स्टेज शोज के अलावा सपना एलबम सॉन्ग्स में भी नजर आती हैं। वे बॉलीवुड फिल्म दोस्ती के साइड इफेक्ट्स भी कर चुकी हैं। सपना चौधरी ने अपनी प्रतिभा के दम पर ये मुकाम पाया है।

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने डांस से किया लोगों को घायल, गाना जीजा तेरे लिए हुआ वायरल

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply