Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी ने लहंगा पहन मटकाई जोरदार कमर, फैंस हुए मदहोश

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के गाने और स्टेज डांस लोगों को दीवाना बनाने में देर नहीं लगाते हैं. सपना के देसी डांस स्टेप पर लोग एकदम मस्त हो जाते हैं और उनके पैर खुद-ब- खुद हिलने लगते हैं. सपना के गाने सोशल मीडिया पर आते ही धमाल मचा देते हैं. सपना के गानों का फैंस को हमेशा ही इंतजार करते हैं.

  |     |     |     |   Published 
Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी ने लहंगा पहन मटकाई जोरदार कमर, फैंस हुए मदहोश

Sapna Choudhary Dance Video: हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के गाने और स्टेज डांस लोगों को दीवाना बनाने में देर नहीं लगाते हैं. सपना के देसी डांस स्टेप पर लोग एकदम मस्त हो जाते हैं और उनके पैर खुद-ब- खुद हिलने लगते हैं. सपना के गाने सोशल मीडिया पर आते ही धमाल मचा देते हैं. सपना के गानों का फैंस को हमेशा ही इंतजार करते हैं. वहीं अब सपना का एक गाना वायरल हो रहा है जिसमें वो लहंगा पहने नजर आ रही हैं और अपने लटको-झटकों से लोगों पर अपनी अदाओं का जादू चला रही हैं.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने इस वीडियो में हाल ही में रिलीज़ सॉन्ग ‘कामिनी’ पर जोरदार ठुमके लगाती दिख रही हैं. सपना चौधरी का दिलकश अंदाज देखने को मिल रहा है. वहीं वीडियो में सपना चौधरी के लुक की बात करें तो कलरफुल लहंगा चोली पहन सपना ने येलो कलर की ज्वैलरी से अपने लुक में नजर आ रही हैं.

देखें सपना चौधरी का डांस वीडियो:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने एक बार फिर से अपने इस देसी अंदाज से फैंस की धड़कनें बढ़ा दी हैं. सपना चौधरी का यह बिंदास अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है. सपना चौधरी ने अपने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है जिसे अबतक हजारों लोगों ने पसंद किया है.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary Instagram) के डांस वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होते रहते हैं. सपना अपने देसी स्वैग से अक्सर ही फैंस की वाहवाही लूटने में सफल रहती हैं. सोशल मीडिया पर सपना के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है.

बंगाली फिल्मों में साइड रोल कर करती थी अर्पिता मुखर्जी, मुश्किल से चलता था गुजारा; इस तरह आई TMC के करीब

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply