Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी के इस डांस वीडियो ने मचाया धमाल! व्यूज 3 करोड़ के पार

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक गाना फिर से वायरल हो रहा है। जिसमें वो हरियाणवी सॉन्ग (Haryanvi Song) 'बोल तेरे मीठे मीठे' (Bol Tere Mithe Mithe) पर डांस कर रही हैं। देसी क्वीन के डांस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी के इस डांस वीडियो ने मचाया धमाल! व्यूज 3 करोड़ के पार
सपना चौधरी (फोटो: सोशल मीडिया)

Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने शानदार डांसर से खुद को इंडस्ट्री में स्थापित कर लिया है। यही वजह ही कि अलग-अलग फिल्म इंडस्ट्री से उन्हें डांस सॉन्ग के ऑफर आते हैं। उनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर बेहद पसंद किये जाते हैं। वहीं यूट्यूब पर भी सपना चौधरी के गानों की धूम देखने को मिलती है। अब सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक गाना फिर से वायरल हो रहा है। जिसमें वो हरियाणवी सॉन्ग (Haryanvi Song) ‘बोल तेरे मीठे मीठे’ (Bol Tere Mithe Mithe) पर डांस कर रही हैं। देसी क्वीन के डांस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं।

सपना चौधरी ‘बोल तेरे मीठे मीठे’ (Bol Tere Mithe Mithe) गाने पर शानदार डांस कर रही हैं। वीडियो की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक 3 करोड़ 66 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वीडियो को त्रिमूर्ति कैसेट्स यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है।

सपना चौधरी का डांस वीडियो 

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने हरियाणा की ऑर्केस्ट्रा पार्टी के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। धीरे-धीरे सपना चौधरी हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागिनी के कार्यक्रमों हिस्सा लेने लगीं और उनकी लोकप्रियता बढती ही गई। इसके बाद सपना चौधरी ‘बिग बॉस 11’ का भी हिस्सा बनीं और उनकी लोकप्रियता को चार चांद लग गए हैं।

श्रद्धा कपूर, दीया मिर्जा से लेकर सोनू सूद तक, उत्तराखंड ग्लेशियर तबाही पर सेलेब्स ने जताया दुख

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply