श्रद्धा कपूर, दीया मिर्जा से लेकर सोनू सूद तक, उत्तराखंड ग्लेशियर तबाही पर सेलेब्स ने जताया दुख

उत्तराखंड (Uttarakhand) के चमोली ( Chamoli ) जिले में आई आपदा ने सभी को हिलाकर रख दिया है। ग्लेशियर टूटने से चमोली जिले में चारों तरफ अफरा तफरी मच गई। ग्लेशियर (Glacier) टूटने से कई घर पानी में बह गये हैं, साथ ही कई पावर प्रोजेक्टों को भी इससे भारी नुकसान पहुंचा है। इस दुखद घटना पर अब बॉलीवुड का रिएक्‍शन भी सामने आ रहा है। सभी प्रार्थना कर रहे हैं कि इस भयानक हादसे से ज्‍यादा नुकसान न हो। एक्टर सोनू सूद, अजय देवगन, दीया मिर्जा और श्रद्धा कपूर जैसे कई बड़े सेलेब्स ने उत्तराखंड तबाही पर ट्वीट किए हैं।

  |     |     |     |   Updated 
श्रद्धा कपूर, दीया मिर्जा से लेकर सोनू सूद तक, उत्तराखंड ग्लेशियर तबाही पर सेलेब्स ने जताया दुख
उत्तराखंड ग्लेशियर तबाही पर सेलेब्स ने जताया दुख

Bollywood Reaction on Uttarakhand Glacier Burst : उत्तराखंड (Uttarakhand) के चमोली ( Chamoli ) जिले में आई आपदा ने सभी को हिलाकर रख दिया है। ग्लेशियर टूटने से चमोली जिले में चारों तरफ अफरा तफरी मच गई। ग्लेशियर (Glacier) टूटने से कई घर पानी में बह गये हैं, साथ ही कई पावर प्रोजेक्टों को भी इससे भारी नुकसान पहुंचा है। इस दुखद घटना पर अब बॉलीवुड का रिएक्‍शन भी सामने आ रहा है। सभी प्रार्थना कर रहे हैं कि इस भयानक हादसे से ज्‍यादा नुकसान न हो। एक्टर सोनू सूद, अजय देवगन, दीया मिर्जा और श्रद्धा कपूर जैसे कई बड़े सेलेब्स ने उत्तराखंड तबाही पर ट्वीट किए हैं।

एक्टर अजय देवगन ने लिखा है ‘ये वाकई में बहुत भयंकर और डरावना है। इस मुश्किल समय में उत्तराखंज के लोगों के साथ मेरी प्रार्थनाएं। हम उम्मीद करते हैं कि ज्यादा से ज्यादा लोगों तक मदद पहुंचे।’

एक्‍ट्रेस श्रद्धा कपूर ने लिखा अपने ट्वीट में लिखा है ‘उत्‍तराखंड में ग्लेशियर टूटने के बारे में सुनकर परेशान हूं। वहां हर किसी के सुरक्षित होने की प्रार्थना।’

एक्‍टर सोनू सूद ने ट्वीट किया ‘उत्तराखंड हम आपके साथ हैं।’ दीया मिर्जा ने ट्वीट करते हुए लिखा है ‘चमोली के लोगों के लिए प्रार्थना। कृपया मदद के लिए आपदा संचालन केंद्र संख्या 1070 या 9557444486 पर संपर्क करें।’ बता दें कि गढ़वाल क्षेत्र में अलर्ट जारी कर दिया गया है।

बता दें कि केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने इस आपदा को लेकर मीडिया से बातचीत में बताया है कि उत्तराखंड में ग्लेशियर टूटने के कारण ऋषिगंगा हाइड्रो पावर प्रोजेक्ट क्षतिग्रस्त हुआ है और नदी का जल स्तर बढ़ने की सूचना मिली है। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को इस संबंध में सहायता का आश्वासन दिया है। हम इस घटना पर लगातार नजर बनाए हुए हैं।

Bigg Boss 14: घर में कंटेस्टेंट्स को सपोर्ट करने आएंगे उनके कनेक्शन!

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply