प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बनेगी एक और फिल्म, संजय लीला भंसाली-सुपरस्टार प्रभास ने लॉन्च किया मूवी का पोस्टर

देश के 14वें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन है। इस मौके फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली ने अपनी नई फिल्म मन बैरागी (Mann Bairagi Poster) का पोस्टर लॉन्च किया है। खास बात यह है कि फिल्म के पोस्टर को सुपरस्टार प्रभास ने शेयर करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जन्मदिन की बधाई दी है।

Author   |     |     |     |   Updated 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बनेगी एक और फिल्म, संजय लीला भंसाली-सुपरस्टार प्रभास ने लॉन्च किया मूवी का पोस्टर
फिल्म मन बैरागी का पोस्टर। (फोटोः इंस्टाग्राम)

आज देश के 14वें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi Birthday) का जन्मदिन है। वह 69 साल के हो गए हैं। इस मौके पर फेसम फिलममेकर संजय लीला भंसाली अपनी नई फिल्म मन बैरागी का पोस्टर लॉन्च कर दिया है। खास बात यह है कि ये फिल्म प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लाइफ पर आधारित पर होगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लाइफ पर बनने वाली इस फिल्म का पोस्टर सुपरस्टार प्रभास और संजय लीला भंसाली ने लॉन्च किया है। इस फिल्म की स्क्रिप्ट संजय त्रिपाठी ने लिखी है और इसे डायरेक्ट भी संजय त्रिपाठी ही कर रहे हैं।।

मन बैरागी फिल्म को संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhanshali Film ) और महावीर जैन प्रोड्यूस करेंगे। मेकर्स का मानना है कि अगर कोई शख्स बहुत कुछ अचीव करता है तो उसे बताना जरूरी है और मन बैरागी में भी यही है। इस बहुत ही ईमानदारी के साथ बनाया गया है। संजय लीला भंसाली ने फिल्म के बारे में कहा, ‘मुझे इस कहानी में सबसे इंटेरेस्टिंग बात इसकी यूनीवर्सल अपील लगी। कहानी पर बहुत अच्छी तरह से रिसर्च किया गया है और एक युवा व्यक्ति के तौर पर हमारे पीएम नरेंद्र मोदी के जीवन में आने वाले महत्वपूर्ण मोड़ ने वास्तव में मुझे बहुत प्रभावित किया। मैंने महसूस किया कि यह एक ऐसी कहानी है जो अनसुनी है और इसे बताने की जरुरत है।’

यहां देखिए फिल्म मन बैरागी का पोस्टर-

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को प्रभास ने दी बर्थडे की बधाई

आपको बता दें कि मन बैरागी(Mann Bairagi Poster) फिल्म मात्र एक घंटे की होगी। फिल्म का पहला पोस्टर आज लॉन्च हो गया है।  प्रभास ने इस पोस्टर को शेयर करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(Pm Narendra Modi Bipoic)  जन्मदिन की बधाई दी है। फिल्म के प्रोड्यूसर महावीर जैन ने कहा, ‘मन बैरागी हमारे प्रधानमंत्री की जर्नी के अहम पलों के बारे में हैं, जो अभी तक लोगों की जानकारी में नहीं है। मुझे उम्मीद है कि यह फिल्म आज की युवा पीढ़ी को प्रभावित करेगी।’

पीएम नरेंद्र मोदी के मुरीद हुए शो के होस्ट बेयर ग्रिल्स

यहां देखिए, लाल किले की प्राचीर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पूरा भाषण…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply