प्रभास अपनी अगली फिल्म में होंगे शर्टलेस, फिट बॉडी के लिए एक्टर कर रहे हैं ये काम

प्रभास (Prabhas) अपनी अगली फिल्म में शर्टलेस होने वाले हैं। एक्टर फिट बॉडी के लिए फिटनेस प्रोग्राम और ट्रेनिंग के साथ ही सख्त डाइट प्लान (Prabhas Diet Plan) फॉलो कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ पूजा हेगड़े नजर आएंगी।

Author   |     |     |     |   Updated 
प्रभास अपनी अगली फिल्म में होंगे शर्टलेस, फिट बॉडी के लिए एक्टर कर रहे हैं ये काम
प्रभास अपनी अगली फिल्म में शर्टलेस नजर आने वाले हैं (फोटो: विरल/मानव)

फिल्म ‘बाहुबली (Baahubali)’ और ‘साहो (Saaho Movie)’ से लोगों के दिलों पर राज करने वाले एक्टर प्रभास (Prabhas) एक बार फिर जल्द ही अलग अंदाज में दर्शकों को एंटरटेन करने आ रहे हैं। इस एक्टर ने ‘साहो’ के बाद अपनी अगली फिल्म पर काम शुरू कर दिया है। इतना ही नहीं, इसमें अपने रोल को लेकर वो जमकर मेहनत कर रहे हैं और फिट बॉडी के लिए खूब पसीना भी बहा रहे हैं। इसमें प्रभास का हर बार से अलग बेहद दिलचस्प किरदार होगा।

दरअसल, खबरों की मानें, तो प्रभास (Prabhas Movies) अपनी अगली फिल्म में शर्टलेस होने वाले हैं। इसलिए एक्टर सिक्स पैक ऐब्स के लिए अपने खानपान का खूब ध्यान रख रहे हैं। जैसा कि फिल्म ‘बाहुबली’ के शाही लुक के लिए उन्होंने अपना थोड़ा वजन बढ़ाया था और ‘साहो‘ में भी इसी बॉडी के साथ नजर आए थे। लेकिन अब अगली फिल्म के लिए उन्हें थोड़ी फिट बॉडी की जरूरत है और इसके लिए वो फिटनेस प्रोग्राम और ट्रेनिंग के साथ ही सख्त डाइट प्लान फॉलो कर रहे हैं।

प्रभास के संग नजर आएंगी ये एक्ट्रेस

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस फिल्म को राधा कृष्ण कुमार डायरेक्ट करेंगे। इसमें प्रभास के अपोजिट पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) नजर आएंगी। वहीं, इसे यूवी क्रिएशन्स और गोपी कृष्णा मूवीज प्रोड्यूस करेगी। ऐसा कहा जा रहा है कि इस फिल्म का नाम ‘प्रभास 20 (Prabhas 20)’ होगा। इसमें ये एक्टर हस्तरेखा ज्योतिष के किरदार में दिखेंगे। इस फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी हो चुकी है और इसके कुछ हिस्से इटली और स्पेन में शूट हुए हैं। आप प्रभास को इस अवतार में देखने के लिए एक्साइटेड हैं? कमेंट करके बताएं।

फैंस की दीवानगी से खुश हुए प्रभास, प्री-रिलीज इवेंट में लगाया ‘बाहुबली’ का 70 फीट ऊंचा कट आउट…

यहां देखिए प्रभास और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म साहो का ट्रेलर…

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

जागृति प्रिया
मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply