आलिया भट्ट संग फिल्म करने पर सलमान खान ने उड़ाया था मजाक, कहा था- उनके साथ ‘पापा द ग्रेट’ मूवी करूंगा

सलमान खान और आलिया भट्ट संजय लीला भंसाली की फिल्म 'इंशाअल्लाह' में रोमांस करते नजर आएंगे। 2017 में एक इंटरव्यू में सलमान ने मजाक में कहा था कि वह आलिया के साथ 'पापा द ग्रेट' फिल्म करना चाहते हैं।

  |     |     |     |   Published 
आलिया भट्ट संग फिल्म करने पर सलमान खान ने उड़ाया था मजाक, कहा था- उनके साथ ‘पापा द ग्रेट’ मूवी करूंगा
फिल्म 'इंशाअल्लाह' में रोमांस करेंगे सलमान खान और आलिया भट्ट। (फोटो- इंस्टाग्राम)

हम दिल दे चुके सनम, बाजीराव मस्तानी, रामलीला, पद्मावत जैसी सुपर-डुपरहिट फिल्में देने वाले फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली ने अपनी अगली फिल्म के लिए सलमान खान से हाथ मिलाया है। यह जोड़ी 19 साल बाद कोई फिल्म बनाने जा रही है। फिल्म का नाम और सलमान की हिरोइन फाइनल हो चुकी है। मंगलवार को मेकर्स ने बताया कि फिल्म का नाम ‘इंशाअल्लाह’ होगा और इसमें सलमान के अपोजिट आलिया भट्ट नजर आएंगी। यह पहला मौका है जब सलमान और आलिया एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगे।

सलमान खान और आलिया भट्ट की उम्र में करीब 27 साल का अंतर है। इसी अंतर पर सलमान एक बार इशारों ही इशारों में तंज कस चुके हैं। दरअसल यह मौका था साल 2017 के आईफा अवॉर्ड्स का। डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक, आईफा में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब आलिया से पूछा गया कि वह सलमान के साथ किसी फिल्म में कब काम करेंगी तो उन्होंने कहा था, ‘मुझे नहीं पता लेकिन उम्मीद करती हूं कि ऐसा जल्द हो। मुझे लगता है कि आपको उनसे (सलमान) पूछना चाहिए और रिक्वेस्ट करनी चाहिए कि वह मेरे साथ काम करें।’

जब सलमान खान से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने मजाकिया लहजे में कहा, ‘मैं कृष्ण कुमार की फिल्म पापा द ग्रेट की रीमेक बनाने के लिए राइट्स लेने की कोशिश कर रहा हूं।’ दबंग खान शायद यहां अपने मजाकिया लहजे से लिपटे इस बयान से यह कहना चाहते थे कि वह इस फिल्म में आलिया के पापा का किरदार निभाना चाहते हैं। बताते चलें कि सलमान और आलिया की फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ इसी साल फ्लोर पर जाएगी। संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनने वाली यह फिल्म अगले साल के अंत तक रिलीज हो सकती है।

गोविंदा ने सलमान खान पर लगाया बॉलीवुड करियर खत्म करने का आरोप, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply