ईद पर एक बार फिर होगी सलमान खान-अक्षय कुमार की टक्कर, लक्ष्मी बम के साथ रिलीज हो सकती है दबंग खान की ये फिल्म

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर 'लक्ष्मी बम (Laxmmi Bomb)' अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी। अब जैसा कि इस मौके पर सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म इंशाअल्लाह रिलीज नहीं हो रही है, तो क्या दंबग खान इस दिन अपनी फिल्म किक 2 रिलीज करेंगे?

  |     |     |     |   Updated 
ईद पर एक बार फिर होगी सलमान खान-अक्षय कुमार की टक्कर, लक्ष्मी बम के साथ रिलीज हो सकती है दबंग खान की ये फिल्म
अक्षय कुमार और सलमान खान की फिल्मों का ईद 2020 के मौके पर टक्कर हो सकती है(फोटो: ट्विटर)

कुछ वक्त पहले ही सलमान खान (Salman Khan) ने ट्विटर पर बताया था कि उनकी आने वाली फिल्म ‘इंशाअल्लाह (InshaAllah)’ 2020 में ईद के मौके पर रिलीज नहीं होगी। हालांकि, सलमान ने अपने ट्वीट में ये जाहिर किया था कि भले उनकी इस फिल्म की रिलीज डेट आगे हो गई है फिर वो बॉक्स ऑफिस पर अपने फैंस से ईद 2020 पर मिलेंगे। हालांकि, इसकी डेट को आगे बढ़ाने की वजह का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है।

अब ताजा जानकारी के मुताबिक, 2020 के ईद के मौके पर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर ‘लक्ष्मी बम (Laxmmi Bomb)’ रिलीज होगी। तरण आदर्श ने अपने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है। जैसे ही फिल्म ‘लक्ष्मी बम (Laxmmi Bomb)’ की रिलीज डेट की घोषणा हुई उसके कुछ वक्त बाद ही सलमान खान ने एक ट्वीट किया। इसमें उन्होंने लिखा, ‘इतना मेरे बारे में मत सोचो, दिल में भी आता हूं और ईद पर भी।’ इसके साथ ही एक्टर ने आंख मारने वाली स्माइली बनाइए है।

देखिए सलमान खान का ये ट्वीट…

अब उनके ट्वीट से ये कयासें लगाया जा सकता है कि सलमान खान ईद के मौके पर बॉक्स ऑफिस पर अपना ही दबदबा मानते हैं और इसलिए अक्षय कुमार की इस फिल्म के रिलीज डेट के खुलासे के बाद वो इस पर मजाकिया लहजे में ही सही, लेकिन तंज कसते नजर आ रहे हैं। अब जब ‘इंशाअल्लाह’ ईद के मौके पर रिलीज नहीं हो रही है, तो शायद सलमान खान अपनी फिल्म ‘किक 2 (Kick 2)’ इस मौके पर रिलीज करें।

सलमान खान और अक्षय कुमार की इन फिल्मों की भी होने वाली थी टक्कर…

ये पहली बार नहीं है जब ईद 2020 पर अक्षय कुमार और सलमान खान की फिल्मों की टक्कर होने की बात सामने आ रही है। इससे पहले भी ईद 2020 पर ‘इंशाअल्लाह’ और अक्षय कुमार की फिल्म ‘सूर्यवंशी‘ की एक साथ रिलीज होने की खबरें आईं थी। लेकिन बाद में रोहित शेट्टी ने अपनी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज डेट बदल दी। ये फिल्म अब 27 मार्च 2020 को रिलीज होगी।

गौरतलब हो कि ‘लक्ष्मी बम’ साउथ की फिल्म ‘कंचना’ का रीमेक है। ये एक हॉरर बेस्ड फिल्म है। इसके पोस्टर में अक्षय कुमार किन्नर के किरदार में दिखे थे। इस फिल्म में कियारा आडवाणी और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इसे राघव लॉरेंस डायरेक्ट करेंगे। इसमें ये कैमियो रोल निभाते भी नजर आएंगे।

राघव लॉरेंस ने लक्ष्मी बम फिल्म से खुद को कर लिया था अलग, ट्विटर पर लिखी थी यह बात

वीडियो में देखिए अक्षय कुमार ने कैसे आग लगाकर किया खरतनाक स्टंट…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply