Housefull 4: अक्षय कुमार और राणा दग्गुबाती के बीच होगा जबरदस्त मुकाबला, पहली बार इस किरदार में दोनों आएंगे नजर

साजिद नाडिया वाला की फिल्म 'हाउसफुल 4' (Housefull 4) का हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है। अब सुनने में आ रहा है कि फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) एक साथ कव्वाली करते हुए नजर आएंगे।

Author   |     |     |     |   Updated 
Housefull 4: अक्षय कुमार और राणा दग्गुबाती के बीच होगा जबरदस्त मुकाबला, पहली बार इस किरदार में दोनों आएंगे नजर
फिल्म 'हाउसफुल 4' का एक अलग ही अंदाज देखने को मिलेगा (फोटो-इंस्टाग्राम)

खिलाड़ी कुमार उर्फ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की सफल फिल्मों की लिस्ट में एक हाउसफुल फ्रेंचाइसी की चौथी फिल्म जल्द ही आने वाली है। वैसे तो अक्की कुमार अपनी हर फिल्म को लेकर चर्चा में बने रहते हैं लेकिन इस फिल्म का अक्षय के फैंस बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में हमारे हाथ कुछ ऐसा लगा है जिससे आपकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। जैसा कि हम आपको पहले ही बता चुकें हैं कि इस फिल्म में बॉलीवुड कलाकारों के साथ-साथ साउथ के सुपरस्टार राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) भी नजर आने वाले हैं। वहीं पता चला है कि एक बार फिर राणा दग्गुबाती बाहुबली की तरह मुकाबला करते हुए दिखाई देंगे।

अरे रुकिए जनाब! दिमाग पर इतना प्रेशर डालने की कोई जरुरत नहीं है। हम आपको बता दिए चलते हैं की फिल्म ‘हाउसफुल 4’ (Housefull 4) के एक कलाइमेक्स में अक्षय कुमार और राणा दग्गुबाती के बीच एक कव्वाली मुकाबला किया जाएगा। जिसमें दोनों स्टार एक साथ शेरो-शायरियों का तड़का लगाते हुए दिखाईं देंगे। हालांकि अभी ये नहीं पता चला है कि फिल्म में बाहुबली के भल्लालदेव का किरदार आखिरकार क्या होगा, लेकिन जो भी हो यकीनन मजेदार होगा।

इस सीक्वंस में अक्षय और राणा सेंटर में होंगे, जबकि बाकी स्टार भी एक साथ नजर आएंगे। इस कव्वाली को फिल्म के डायरेक्टर फरहाद समाजी ने ही लिखा है और उन्होंने ही इसे बेसिक ट्यून के साथ कंपोज किया है। सूत्र ने बताया कि इस गाने को मुंबई के एक स्टूडियो में शूट किया गया है। बता दें कि फिल्म में अक्षय के अलावा बॉबी देओल, रितेश देशमुख, राणा दग्गुबाती, कृति सेनन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े नजर आएंगी।

वहीं आपको बता दें कि अक्षय कुमार पहली बार नहीं बल्कि दूसरी बार कव्वाली करते हुए दिखाई देंगे इससे पहले अक्षय अपनी ही फिल्म ‘तीस मार खां’ में कटरीना कैफ और सलमान खान के साथ ‘वल्लाह रे वल्लाह’ गाने में एक कव्वाल के रूप में नजर आ चुके हैं। वहीं आपको बता दें कि ये फिल्म इसी साल दिवाली पर 26 अक्टूबर को रिलीज़ होगी।

ये भी पढ़ें: Housefull 4 की कास्ट ने शूट किया नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ स्पेशल सॉन्ग, अक्षय कुमार ने दिया ये डरावना मैसेज

जब आग लगाकर अक्षय कुमार ने किया था खतरनाक रैंप वॉक…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply