रणवीर सिंह की फिल्म 83 में शामिल हुआ सेक्रेड गेम्स का ये एक्टर, निभाएंगे इस क्रिकेटर का किरदार

कपिल देव की बायोपिक फिल्म '83' में रणवीर सिंह की टीम में के बाद एक एक्टर की एंट्री हो रही है। अब इसमें सेक्रेड गेम्स के एक्टर जतिन सरना की एंट्री हो चुकी है। वो इस फिल्म में अहम किरदार में नजर आएंगे।

  |     |     |     |   Updated 
रणवीर सिंह की फिल्म 83 में शामिल हुआ सेक्रेड गेम्स का ये एक्टर, निभाएंगे इस क्रिकेटर का किरदार
जतिन सरना (फोटो: इंस्टाग्राम)

रणवीर सिंह की दमदार एक्टिंग आपको जल्द ही फिल्म ’83’ में देखने मिलेगी। कपिल देव की लाइफ पर बनने वाली इस फिल्म के लिए इस एक्टर ने तैयारियां शुरू कर दी है। इसके लिए वो कपिल देव से भी ट्रेनिंग ले रहे हैं ताकि वो उनके मूव्स को अच्छी तरह समझकर कॉपी कर सकें।

इस फिल्म में एक के बाद एक नए कलाकारों की एंट्री हो रही है। डायरेक्टर कबीर खान भी इस फिल्म से जुड़े स्टारकास्ट की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए देते नजर आते रहते हैं। कुछ वक्त पहले ही जहां इसमें साउथ के एक्टर आर बद्री की एंट्री हुई थी वहीं, अब एक और फेमस स्टार इसका हिस्सा बन चुका है। ये एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सैफ अली खान के साथ काम कर चुका है। आप भी जानिए कौन है वो एक्टर और किस रोल में आएगा नजर।

जानिए कौन है वो एक्टर और क्या रोल होगा
इस फिल्म में जिस एक्टर की एंट्री हुई है वो और कोई नहीं, बल्कि वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ में नजर आ चुके गणेश गायतोंडे के दोस्त बंटी हैं। बंटी यानि जतिन सरना रणवीर सिंह की इस फिल्म का हिस्सा बन चुके हैं। वो इसमें क्रिकेटर यशपाल शर्मा के किरदार में नजर आएंगे। यशपाल शर्मा ने वर्ल्ड कप 1983 में 240 रन बनाए थे। अपने इस रोल को लेकर जतिन ने खुशी जाहिर की है।

जानिए इस फिल्म के बारे में
ये फिल्म कपिल देव की बायोपिक होगी जिसमें 1983 के वर्ल्ड कप भी दिखाया जाएगा। आपको बता दें कि 1983 में इंडिया ने वर्ल्ड कप जीता था और कपिल देव के क्रिकेट लाइफ का ये एक जरूरी हिस्सा था। इस फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे। इसे कबीर खान निर्देशित करेंगे वहीं, इसे कबीर, मधु मंटेना और विष्णु इंदूरी प्रोड्यूस करेंगे। इस फिल्म में रणवीर सिंह के अलावा बॉलीवुड के कई कलाकार अहम भूमिका में दिखेंगे। ये फिल्म अप्रैल 2020 में रिलीज होगी।

इसमें रणवीर सिंह के अलावा शकीब सलीम क्रिकेटर मोहिंदर अमरनाथ, साउथ के एक्टर आर बद्री सुनील वाल्सन, बलविंदर सिंह संधू के रूप में अम्मी विर्क, सैयद किरमानी के रूप में साहिल खट्टर, कृष्णमाचार्य श्रीकांत के रूप में जीवा, मदन लाल के रोल में हार्डी सांधू और प्रबंधक पीआर मान सिंह के रूप में पंकज त्रिपाठी नज़र आएंगे।

वीडियो में देखिए दीपिका पादुकोण से पहले किन एक्ट्रेसेस  को रणवीर सिंह कर चुके हैं डेट….

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply