रणवीर सिंह की फिल्म 83 से जुड़ी कपिल देव की बेटी अमिया, इस मूवी से शुरू होगा उनका बॉलीवुड करियर

रणवीर सिंह की फिल्म '83' से कपिल देव की बेटी भी अब जुड़ चुकी हैं। इस फिल्म से वो अपना बॉलीवुड करियर शुरू करेंगी। इससे जुड़ा उनका रोल काफी खास है। वो इसमें डायरेक्टर कबीर खान को असिस्ट करती नजर आएंगी। इसमें वो बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम करेंगी।

  |     |     |     |   Updated 
रणवीर सिंह की फिल्म 83 से जुड़ी कपिल देव की बेटी अमिया, इस मूवी से शुरू होगा उनका बॉलीवुड करियर
बाएं से दाएं: अमिया और कपिल देव:रणवीर सिंह(फोटो:इंस्टाग्राम)

रणवीर सिंह उन एक्टर में से हैं, जो अपनी बेहतरीन एक्टिंग से दर्शकों के दिल पर राज करते हैं। पिछले कुछ सालों में हमने कई शानदार फिल्मों में उनकी लाजवाब एक्टिंग देखी है। इस साल के शुरूआत में भी उन्होंने फिल्म ‘गल्ली बॉय’ जैसी बेहतरीन फिल्म में अपनी एक्टिंग से काफी तारीफें पाई और बॉक्स ऑफिस पर भी ये कामयाब रही।

अब जल्द ही रणवीर फिल्म ’83’ में नजर आएंगे और वो इसकी पूरी तैयारी में जुट चुके हैं। वो इस फिल्म में अपनी एक्टिंग में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं। ये फिल्म वर्ल्ड कप 1983 पर बनी है। ताजा जानकारी के मुताबिक इस फिल्म में से एक और शख्स जुड़ चुका है और ये कोई नहीं, बल्कि कपिल देव की बेटी अमिया हैं। लेकिन इसमें वो बतौर कलाकार नहीं, बल्कि किसी और रोल में दिखेंगी। आप भी जानिए इसके बारे में।

अमिया का क्या रोल होगा ’83’ में
इस फिल्म में कपिल देव की बेटी अमिया एक्टर नहीं, बल्कि बतौर अस्टिटेंट डायरेक्टर नजर आएंगी। कबीर खान की इस फिल्म में वो असिस्टेंट डायरेक्टर के साथ ही प्री प्रोडक्शन का काम भी देखेंगी आपको बता दें कि कपिल देव भी इस फिल्म में रणवीर सिंह के रोल को परफेक्ट बनाने में उनकी पूरी मदद कर रहे हैं। इस फिल्म के बारे में बात करते हुए संदीप बाटिल के बेटे चिराग पाटिल, जो फिल्म में अपने पिता का ही रोल निभाएंगे उन्होंने बताया, ‘ हम अमिया से पहली बार फिल्म को लेकर जब काम कर रहे थे तभी मिले थे। वो दिल्ली से हैं और मैं मुंबई से। वो मुझसे काफी छोटी हैं। वो हमारे डेली ट्रेनिंग सेशन का हिस्सा तबसे हैं जबसे वो डायरेक्शन टीम से जुड़ी हैं। वो हमें हर मीटिंग के बारे में भी अपडेट करती रहती हैं। मैं जब भी कबीर के ऑफिस गया हूं वो हमेशा वहां काम करती नजर आई हैं। चाहे कॉस्ट्यूम प्लान करना हो या कोई शेड्यूल बनना हो वो सभी चीजों में शामिल रहती हैं।

जानिए इस फिल्म के बारे में
ये फिल्म 1983 के वर्ल्ड कप पर बनी है। इस फिल्म में रणवीर के अलावा पंकज त्रिपाठी, शकीब सलीम, जीवा, साहिल खट्टर, हार्डि सांधू और एमी विर्क अहम भूमिका में दिखेंगे। ये फिल्म 2020 में रिलीज होगी।

वीडियो में देखिए टीवी जगत की खास खबरें…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply