‘कांतारा’ की सफलता के लिए ऋषभ शेट्टी ने पूरी की थी ये मन्नत, गुरु के कहने पर किया था सीक्रेट आयोजन!

Film Kantara: फिल्म 'कांतारा' (Kantara) ने केजीएफ 2 को पछाड़कर कर्नाटक में अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनकर इतिहास रच दिया. वहीं, इस फिल्म की सफलता के पीछे दैवा कोला का आशीर्वाद बताया जा रहा है.

  |     |     |     |   Published 
‘कांतारा’ की सफलता के लिए ऋषभ शेट्टी ने पूरी की थी ये मन्नत, गुरु के कहने पर किया था सीक्रेट आयोजन!
'कांतारा' के लिए मांगी मन्नत!

Rishabh Shetty Film: ब्लॉकबस्टर फिल्मों की लिस्ट में ऋषभ शेट्टी (Rishabh Shetty) की फिल्म ‘कांतारा’ ने अपनी जगह बना ली है. 30 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज इस फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार भी मिल रहा है. बताया जा रहा है कि इस फिल्म का वर्ल्ड वाइफ कलेक्शन ग्राफ 400 करोड़ रुपए से ज्यादा है. इस फिल्म (Kantara) ने केजीएफ 2 को पछाड़कर कर्नाटक में अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनकर इतिहास रच दिया. वहीं, इस फिल्म की सफलता के पीछे दैवा कोला का आशीर्वाद बताया जा रहा है. यह भी पढ़ें: Varun Dhawan: अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा ने किया वरुण धवन को इस फिल्म से रिप्लेस, वजह कर देगी हैरान

‘कांतारा’ स्टार ने मांगी मन्नत;

दरअसल, एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ‘कांतारा’ (Kantara) की शूटिंग के दौरान ऋषभ शेट्टी के गुरु ने उन्हें एक मन्नत मांगने के लिए कहा था. ऋषभ (Rishabh Shetty) के गुरु ने उन्हें ‘कांतारा’ की सफलता के लिए मन्नत मांगने के कहा. एक्टर के गुरु ने उन्हें भूतकोला का आयोजन करने की बात कही थी. फिल्म को मिली सफलता के लिए ऋषभ ने अपनी फिल्म के तहत कांतारा की टीम के साथ भूतकोला का आयोजन किया. हालांकि इस आयोजन को ऋषभ ने किसी भी लाइमलाइट से दूर रखने की कोशिश की. इस आयोजन को ऋषभ (Rishabh Shetty) ने बड़े दिल से किया था. यही कारण है कि इस बात को लाइमलाइट में नहीं लाना चाहते थे. जानकारी के अनुसार इस आयोजन की जगह में किसी भी फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी की अनुमति नहीं थी. हालांकि इस बात की पुष्टि ऋषभ शेट्टी या ‘कांतारा’ (Kantara) टीम की तरफ से नहीं की गई है.

ये कलाकार आए नजर:

हम्बेल फिल्म्स के मशहूर बैनर के तले बनी और विजय किरागंदूर द्वारा निर्देशित फिल्म ‘कांतारा’ (Kantara) में सप्तमी गौड़ा, किशोर, अच्युत कुमार, प्रमोद शेट्टी जैसे कई शानदार कलाकार नजर आए हैं. ‘कांतारा’ की परिकल्पना और निर्देशन खुद ऋषभ शेट्टी (Rishabh Shetty) ने किया है. 15 करोड़ के बजट में बनी फिल्म ‘कांतारा’ ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई दर्ज करा ली है. कंगना रनौत जैसे बॉलीवुड के बड़े सेलेब्स ने भी इस फिल्म (Kantara) की तारीफ की है.

यह भी पढ़ें: Year Ender 2022: आलिया भट्ट से लेकर सोनम कपूर तक के घर इस साल गूंजी नन्हे मेहमान की किलकारियां

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply