अमित शाह के बयान पर ऋचा चड्ढा का तंज, कहा- चीन का कुछ करें…

चीन और पाकिस्तान पर दिए अमित शाह के बयान पर ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने तंज भरे अंदाज में अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

  |     |     |     |   Published 
अमित शाह के बयान पर ऋचा चड्ढा का तंज, कहा- चीन का कुछ करें…
अमित शाह और ऋचा चड्ढा की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

देश के गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने सीमा पर पाकिस्तान और चीन द्वारा लगातार की जारी हरकत को लेकर अपने तीखी तेवर दिखाए हैं। अमित शाह ने इन देशों की हरकतों पर कहा कि भारत ने कभी भी विस्तारवादी नीति नहीं अपनाई है, लेकिन वह अपनी सीमाओं पर किसी भी उल्लंघन को बर्दाश्त नहीं करेगा। वहीं अमित शाह के इस बयान पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने तंज भरे अंदाज में अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

अमित शाह ने दुश्मन देशों को निशाने पर रखते हुए अपने बयान में कहा है कि अगर कोई देश हमारी सीमा में घुसने की कोशिश करता है तो हम मुंहतोड़ जवाब देंगे। जिस पर ऋचा चड्ढा ने प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया है। ऋचा ने अपने ट्वीट में लिखा है “चीन का भी कुछ करें।” वहीं अब ऋचा चड्ढा के ट्वीट पर रिएक्शन की बाढ़ आ गई है। ऋचा का ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बता दें हाल ही में गृह मंत्री अमित शाह ने सीमा विवाद को लेकर एक बयान दिया है। जिसका वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है। अमित शाह ने कहा हम किसी का कुछ नहीं लेना चाहते, लेकिन हमारा लेने की कोशिश करने वालों को मुंह तोड़ जवाब दिया जाएगा।” इसके साथ ही अमित शाह ने चीन को लेकर बयान में कहा कि उनके साथ कूटनीतिक और सैन्य स्तर पर बातचीत चल रही है और उन्हें उम्मीद है कि इस मुद्दे को सुलझा लिया जाएगा।

Coronavirus Effects: कोरोना की चपेट में आकर वाजिद खान का हुआ निधन, संगीतकार की मां भी हुई कोरोना पॉजिटिव

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply