Coronavirus Effects: कोरोना की चपेट में आकर वाजिद खान का हुआ निधन, संगीतकार की मां भी हुई कोरोना पॉजिटिव

Coronavirus Effects: कोरोना वायरस (Coronavirus) की चपेट में आकर बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार वाजिद खान का 1 जून को निधन हो गया है। मशहूर म्यूज़िक डायरेक्टर (Music Director) और सिंगर (Singer)  वाजिद खान (Wajid Khan) ने आज सुवर्णा अस्पताल (Suvarna Hospital) में आखरी सांस ली।

  |     |     |     |   Updated 
Coronavirus Effects: कोरोना की चपेट में आकर वाजिद खान का हुआ निधन, संगीतकार की मां भी हुई कोरोना पॉजिटिव
वाजिद खान की मां रजिया खान भी हुई कोरोना पॉजिटिव

Coronavirus Effects: कोरोना वायरस (Coronavirus) की चपेट में आकर बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार वाजिद खान का 1 जून को निधन हो गया है। मशहूर म्यूज़िक डायरेक्टर (Music Director) और सिंगर (Singer)  वाजिद खान (Wajid Khan) ने आज सुवर्णा अस्पताल (Suvarna Hospital) में आखरी सांस ली। वाजिद के निधन से पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री सदमें में है। इस बीच एक और बुरी ख़बर सामने आ रही है। दरअसल ये ख़बर वाजिद खान की मां रजिया खान से जुडी हुई है।

 

बता दे, वाजिद खान की मां रजिया खान भी कोरोना पॉजिटिव हैं और इस वक्त वे मुंबई के चेम्बूर स्थित सुराणा सेठिया अस्पताल में भर्ती हैं। यह वही अस्पताल है जहां आज रात वाजिद खान का 43 साल की उम्र में आखिरी सास ली। खबरों के मुताबिक वाजिद से पहले ही उनकी मां को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। जिसके कुछ दिनों बाद ही किडनी व गले के संक्रमण से जूझ रहे वाजिद खान में कोरोना के संक्रमण पाए गए थे।

ये भी पढ़े: Wajid Khan Death: वाजिद खान ने आखिरी बार सलमान खान का हिट गाना ‘भाई-भाई’ किया था कंपोज

ये भी पढ़े: Wajid Khan Death: वाजिद खान के निधन से बॉलीवुड इंडस्ट्री पर छाया दुख का लहर, सेलेब्स ने जताया दुख

खबरों के मुताबिक साजिद-वाजिद की मां फिलहाल बेहतर हैं और उनकी तबीयत में पहले से काफी सुधार है। बता दे, साजिद-वाजिद के बेहद करीबी शख्स ने बताया कि बीमार वाजिद खान की देखभाल के लिए उनकी मां उसी अस्पताल में ठहरी हुईं थीं और ऐसे में वहां इलाज करा रहे अन्य कोरोना मरीजों के संपर्क में आने से वो भी कोरोना पॉजिटिव हो गई।

 

साजिद-वाजिद ने 1998 में सलमान खान की फिल्म प्यार किया तो डरना क्या से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद इस जोड़ी ने कई हिट फिल्मों के लिए म्यूजिक कंपोज किया।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply