Wajid Khan Death: वाजिद खान के निधन से बॉलीवुड इंडस्ट्री पर छाया दुख का लहर, सेलेब्स ने जताया दुख

Wajid Khan Death: प्रियंका चोपड़ा ने इस पर ट्वीट करते हुए लिखा- बुरी खबर. एक चीज जो मुझे हमेशा याद रहेगी वो है वाजिद भाई की हंसी। वे हमेशा मुस्कुराते रहते थे। बहुत जल्दी चले गए। उनके परिवार के प्रति मेरी सहानुभूति। भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दे मेरे दोस्त। तुम्हारे लिए प्रार्थना।

  |     |     |     |   Published 
Wajid Khan Death: वाजिद खान के निधन से बॉलीवुड इंडस्ट्री पर छाया दुख का लहर, सेलेब्स ने जताया दुख
वाजिद खान के निधन से बॉलीवुड इंडस्ट्री पर छाया दुख का लहर

Wajid Khan Death: मशहूर संगीतकार वाजिद खान (Wajid Khan) का मुंबई के एक अस्पताल में निधन हो गया। वह 42 साल के थे। वाजिद खान के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर है। सभी इस दिग्गज कलाकार सोशल मीडिया के जरिए वाजिद खान को श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं। साल 2020 में बॉलीवुड के कई ऐसे सेलेब्स का निधन हुआ जिसकी वजह से इंडस्ट्री पर इसका गहरा असर हुआ है। बॉलीवुड स्टार इरफान खान(Irrfan Khan) और ऋषि कपूर(Rishi Kapoor) के निधन के बाद वाजिद खान के निधन से मानों सभी को बड़ा धक्का पंहुचा है।

बॉलीवुड स्टार्स एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा, अमिताभ बच्चन, राहत फतेह अली खान, सलीम मर्चेंट समेत कई सितारों ने दुख जताया है

प्रियंका चोपड़ा ने इस पर ट्वीट करते हुए लिखा- बुरी खबर. एक चीज जो मुझे हमेशा याद रहेगी वो है वाजिद भाई की हंसी। वे हमेशा मुस्कुराते रहते थे। बहुत जल्दी चले गए। उनके परिवार के प्रति मेरी सहानुभूति। भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दे मेरे दोस्त। तुम्हारे लिए प्रार्थना।

 

 

 

 

View this post on Instagram

My Brother Wajid left us.

A post shared by Sonu Nigam (@sonunigamofficial) on

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply