Rashami Desai Photos: रश्मि देसाई ने ऑफ शोल्डर शिमरी गाउन में ढाया कहर! देखें Photos

टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। हाल ही में रश्मि देसाई ने ITA 2022 अवॉर्ड में शिरकत की। इस दौरान रश्मि देसाई ऐसी ड्रेस पहनकर पहुंचीं की सभी की निगाहें उन पर टिक गईं। एक्ट्रेस के रेड कारपेट पर अपने बोल्ड लुक से सभी को हैरान कर दिया। सोशल मीडिया पर रश्मि देसाई की फोटोज जमकर वायरल हो रही हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Rashami Desai Photos: रश्मि देसाई ने ऑफ शोल्डर शिमरी गाउन में ढाया कहर! देखें Photos
रश्मि देसाई (फोटो: सोशल मीडिया)

Rashami Desai Photos: टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। हाल ही में रश्मि देसाई ने ITA 2022 अवॉर्ड में शिरकत की। इस दौरान रश्मि देसाई ऐसी ड्रेस पहनकर पहुंचीं की सभी की निगाहें उन पर टिक गईं। एक्ट्रेस के रेड कारपेट पर अपने बोल्ड लुक से सभी को हैरान कर दिया। सोशल मीडिया पर रश्मि देसाई की फोटोज जमकर वायरल हो रही हैं।

रश्मि देसाई ने इस अवॉर्ड शो के लिए शिमरी गाउन को चुना। रश्मि की ये शिमरी गाउन वाइन कलर की थी जिसमें एक्ट्रेस बला की खूबसूरत लग रही हैं। एक्ट्रेस की इस ऑफ शोल्डर ड्रेस काफी सुर्खियों में छाई रही। रश्मि को जिस जिसने भी देखा वो उनके लुक का दीवाना हो गया। सोशल मीडिया पर फैंस रश्मि के इस लुक की जमकर तारीफ़ कर रहे हैं।

अपने लुक को पूरा करने के लिए रश्मि देसाई लाइट मेकअप के साथ हाई पोनी की हुई हैं। इसके साथ ही रश्मि ने छोटे से इयररिंग्स भी पहने हुए हैं। रश्मि देसाई ने अपने इस लुक की कुछ फोटोज फैंस के साथ साझा की हैं। इन फोटोज को फैंस जमकर लाइक कर रहे हैं। अब तक रश्मि देसाई की इन फोटोज पर लाखों लाइक आ चुके हैं।

जब से रश्मि देसाई ने ‘बिग बॉस’ में धमाल मचाया है उसके बाद से उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी बढ़ गई है। रश्मि देसाई अपनी एक्टिंग से साथ-साथ ड्रेसिंग सेन्स के लिए भी जानी जाती हैं। इसी के चलते रश्मि का ITA 2022 अवॉर्ड वाला लुक जमकर सुर्ख़ियों में बना हुआ है।

Khesari Lal Yadav Ke Gane: खेसारी लाल के नए गाने ‘मछली के जैसे तड़़पे जवानी’ की धूम! देखें वीडियो

बॉलीवुड से जुड़ी खबरों को देखने के लिए यहां क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply