रणवीर सिंह ने देखी Deepika Padukone की Gehraiyaan! फिल्म देख बोले- ‘मैं यह नहीं कर पाता’

दीपिका पादुकोण की अवेटेड फिल्म 'गहराइयां' ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म को क्रिटिक्स और ऑडियन्स से काफी अच्छे रिव्यूज मिले रहे हैं। फिल्म में फैन्स को सभी स्टार्स की परफॉर्मेंस पसंद आई है। दीपिका पादुकोण के पति रणवीर सिंह ने 'गहराइयां' फिल्म देख ली है। रणवीर सिंह ने फिल्म का रिव्यू भी किया है।

  |     |     |     |   Updated 
रणवीर सिंह ने देखी Deepika Padukone की Gehraiyaan! फिल्म देख बोले- ‘मैं यह नहीं कर पाता’
दीपिका और रणवीर सिंह (फोटो: सोशल मीडिया)

Deepika Padukone Gehraiyaan Review: दीपिका पादुकोण की अवेटेड फिल्म ‘गहराइयां’ ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म को क्रिटिक्स और ऑडियन्स से काफी अच्छे रिव्यूज मिले रहे हैं। फिल्म में फैन्स को सभी स्टार्स की परफॉर्मेंस पसंद आई है। फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग कुछ दिनों पहले मुंबई में रखी गई थी। यहां बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सेलेब्स नजर आए थे। दीपिका पादुकोण के पति रणवीर सिंह इस स्क्रीनिंग में शामिल नहीं हो पाए थे, लेकिन अब रणवीर ने ‘गहराइयां’ देख ली है। रणवीर सिंह ने फिल्म का रिव्यू भी किया है।

रणवीर सिंह को दीपिका की ‘गहराइयां’ बेहद पसंद आई है। रणवीर ने खुलकर इस फिल्म का रिव्यू किया है। रणवीर सिंह ने फैन्स संग इंस्टाग्राम पर लाइव चैट करते हुए फिल्म पर अपने विचार व्यक्त किए। फिल्म में अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी और धैर्य करवा लीड रोल में नजर आ रहे हैं। रणवीर को दीपिका की फिल्म में एक्टिंग शानदार लगी।

दीपवीर फैन क्लब ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में रणवीर कहते नजर आ रहे हैं कि ओह माय गॉड! दीपिका की परफॉर्मेंस देख मेरी दिमाग खराब हो गया। मैंने फिल्म देखी और महसूस किया कि मैं यह नहीं कर पाता। इतनी अच्छी परफॉर्मेंस नहीं दे पाता। शायद दीपिका की यह अब तक की सबसे शानदार परफॉर्मेंस रही है। दीपिका हमेशा ही अपना जादू फिल्मों में डाल ही देती हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह हाल ही में फिल्म ’83’ में नजर आए थे। फिल्म में रणवीर ने कपिल देव की भूमिका निभाई। वहीं इस फिल्म में दीपिका पादुकोण रील वाइफ बनी। इन्होंने रोमी भाटिया की भूमिका निभाई।

‘कच्चा बादाम’ फेम भुवन बड्याकर का दुख! कहा- ‘गाना रिकॉर्ड का नहीं मिलता रोकड़ा’

बॉलीवुड और टीवी से जुड़ी अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें!

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply