‘कच्चा बादाम’ फेम भुवन बड्याकर का दुख! कहा- ‘गाना रिकॉर्ड का नहीं मिलता रोकड़ा’

सोशल मीडिया इन दिनों 'कच्चा बादाम' गाने की धूम देखने को मिल रही है। आपने भी इस गाने को जरूर सुना होगा या इस पर बनी रील्स देखी होंगी। इन दिनों ट्रेंडिंग वीडियो में 'कच्चा बादाम' गाने का खासा क्रेज देखने को मिल रहा है। बंगाल के एक छोटे से कस्बे में बादाम बेचने वाले भुवन बड्याकर में गाने को गाया है। अब भुवन ने गाने को लेकर अपना दुःख जताया है।

  |     |     |     |   Updated 
‘कच्चा बादाम’ फेम भुवन बड्याकर का दुख! कहा- ‘गाना रिकॉर्ड का नहीं मिलता रोकड़ा’
भुवन बड्याकर (सोशल मीडिया)

Kacha Badam Song Fame Bhuvan Badyakar: सोशल मीडिया इन दिनों ‘कच्चा बादाम’ गाने की धूम देखने को मिल रही है। आपने भी इस गाने को जरूर सुना होगा या इस पर बनी रील्स देखी होंगी। इन दिनों ट्रेंडिंग वीडियो में ‘कच्चा बादाम’ गाने का खासा क्रेज देखने को मिल रहा है। बंगाल के एक छोटे से कस्बे में बादाम बेचने वाले भुवन बड्याकर में गाने को गाया है। अब भुवन ने गाने को लेकर अपना दुःख जताया है।

भुवन का अनोखे अंदाज में बादाम बेचना लोगों को काफी पसंद आया। कुछ ही समय में वे सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। उस वीडियो की पॉप्युलैरिटी का आलम या है कि उसे अब तक 50 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज में मिल चुके हैं और लाखों की संख्या में शेयर भी किए जा रहे हैं।

गाना हिट होने के बाद भुवन ने अपना एक्स्पीरियंस शेयर करते हुए कहा कि ‘मुझे बहुत खुशी हो रही है कि हीरो बन गया हूं। गांव में आकर लोग कहने लगे कि भुवन तुम तो सभी जगह छा गए हो, मैंने पूछा कि कैसे रे, तो उन्होंने बताया कि वीडियो अपलोड किया है। कई लोग मुझे बांग्लादेश से मिलने आते हैं, फोटो खिंचवाते हैं। मैंने स्टूडियो में गाना गाया, वहां का पैसा नहीं मिला है।

भुवन ने आगे कहा कि गाने को लेकर मुझसे 60-40 पर्सेंट का अग्रीमेंट हुआ है। जिसका पैसा नहीं मिला है। उन्होंने कहा है कि पैसे देंगे लेकिन अभी तक कुछ नहीं पता चला है। जो लोग आते हैं, वे रेकॉर्ड कर मुझे पांच सौ से दो तीन हजार हाथ में देकर चले जाते हैं। यू-ट्यूब वाले आकर कुछ-कुछ पैसे देकर जाते हैं बाकि जो स्टूडियो ऑडियो और वीडियो रिकॉर्ड हुआ है उसका कोई पैसा नहीं मिला है।

Alia Bhatt Photos: आलिया भट्ट ने साड़ी लुक में ढाया कहर! देखें गॉर्जियस फोटोज

बॉलीवुड और टीवी से जुड़ी अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें!

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply