Film 83: रणवीर सिंह ने दोहराया कपिल देव का मशहूर ‘नटराज’ शॉट, इस देश के खिलाफ क्रिकेटर ने बनाए थे कई रिकॉर्ड

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने हाल ही में अपनी फिल्म 83 (Film 83) को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म में उनका फर्स्ट लुक पहले ही सामने आ चुका है। इसमें रणवीर पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान कपिल देव (Kapil Dev) की तरह हूबहू नटराज शॉट लगाते हुए दिख रहे हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Film 83: रणवीर सिंह ने दोहराया कपिल देव का मशहूर ‘नटराज’ शॉट, इस देश के खिलाफ क्रिकेटर ने बनाए थे कई रिकॉर्ड
फिल्म 83 में मशहूर क्रिकेटर कपिल देव के किरदार में रणवीर सिंह (फोटो-इंस्टाग्राम)

एक के बाद के बेहतरीन फिल्म देने वाले या यूं कहे कि बॉक्सऑफिस की खिड़की पर नोट छापने की मशीन बन चुके बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 83 (Film 83) को लेकर चर्चा में हैं। जैसा की हम सभी जानते हैं की फिल्म में वो भारतीय क्रिकेट के रन मशीन जाने माने क्रिकेटर कपिल देव (Kapil Dev) के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म की रिलीज़ से पहले ही बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट जगत तक रणवीर सिंह के लुक को लेकर जबरदस्त बज्ज बना हुआ है। वहीं हाल ही में एक्टर ने फिल्म से एक मजेदार फोटो जारी किया है, जिसमें वह कपिल देव का मशहूर नटराज शॉट लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। ये फोटो फिल्म में उस सीन का है जहां कपिल देव ने 1983 के क्रिकेट विश्व कप सेमीफाइनल में जिम्बाब्वे के खिलाफ 175 रन बनाए थे।

भारत-जिम्बाब्वे मैच क्रिकेट इतिहास के सबसे यादगार मैचों में से एक है और एक ऐसा मैच जो उस समय किसी भी चैनल द्वारा न तो प्रसारित किया गया था और न ही रिकॉर्ड किया गया था। फिल्म 83 में रणवीर सिंह ने कपिल देव की तरह दिखने की हर संभव कोशिश की है और ये फोटो देखकर कहा जा सकता है कि उनकी कड़ी मेहनत रंग लाती दिख रही है। इस तस्वीर को देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि रणवीर सिंह ने परदे पर कपिल देव जैसा दिखने के लिए कितनी मेहनत की है। फ़िल्म 83 में वेस्ट इंडीज के खिलाफ 1983 के विश्व कप में भारतीय क्रिकेट टीम की प्रतिष्ठित जीत को फिर से दोहराया जाएगा क्योंकि इस जीत के साथ भारत ने कई इतिहास बनाए थे और पहली बार विश्व कप जीतकर भारतीय क्रिकेट टीम ने देश का सिर गर्व से ऊंचा किया था।

आपको बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग इंग्लैंड में हुई है। इसमें रणवीर के साथ दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी। फिल्म में उनका रोल काफी छोटा, लेकिन महत्वपूर्ण है। इसमें वे कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया का किरदार निभाने वाली हैं। फिल्म में रणवीर के अलावा हार्डी संधू, ताहिर राज भसीन, साबिक सलिम, एमी विर्क जैसे सितारे नजर आएंगे। फिल्म 83 अगले साल 10 अप्रैल 2020 को रिलीज होने वाली है।

ये भी पढ़ें: VIDEO: फिल्म 83 की रैपअप पार्टी में दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह ने मचाया धमाल, साथ खेला क्रिकेट और किया डांस

जब एले ब्यूटी अवार्ड्स 2019 में रणवीर सिंह ने दी करीना कपूर के स्टाइल को टक्कर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , , , , ,

Leave a Reply