VIDEO: रणवीर सिंह को किया ट्रोल, तो गुस्से में बोले एक्टर- काम धंधा नहीं है, मेरी लाइफ में क्यों आए?

कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के बारे में गलत कमेंट लिखे, तो उन्हें गुस्सा आ गया। रणवीर बोले, 'तुम लोगों को कोई काम-धंधा नहीं है। तुम लोग कुछ और जाकर करो ना, मेरी लाइफ में क्यों आया है?'

Author   |     |     |     |   Published 
VIDEO: रणवीर सिंह को किया ट्रोल, तो गुस्से में बोले एक्टर- काम धंधा नहीं है, मेरी लाइफ में क्यों आए?
रणवीर सिंह। (फोटो- ट्विटर)

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपने बिंदास अंदाज से देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में पहचान बना चुके हैं। बेफिक्री जिंदगी जीने वाले रणवीर अपनी दमदार एक्टिंग के बल पर लोगों के दिलों में राज करते हैं। शायद ही आपने कभी उन्हें गुस्से में देखा हो लेकिन जब सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ने उनके बारे में गलत कमेंट किए, तो रणवीर को गुस्सा आ गया। उन्होंने 16 सेकेंड का एक वीडियो शेयर करते हुए ट्रोलर्स को अपने अंदाज में जवाब दिया। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहे है वीडियो में रणवीर सिंह कहते हैं, ‘आज ये किस तरह के कमेंट आ रहे हैं। ऐ म्यूजिक बंद कर, ऐ तेरे को हिंदी नहीं आता है क्या, ऐ जोकर लग रहा है। तुम लोगों को कोई काम-धंधा नहीं है। तुम लोग कुछ और जाकर करो ना, मेरी लाइफ में क्यों आया है।’ वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक पल के लिए रणवीर किस तरह गुस्से से लाल हो जाते हैं लेकिन फौरन ही वह खुद को शांत कर लेते हैं।

रणवीर सिंह का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है…

रणवीर सिंह के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें, तो उनकी अगली फिल्म 83 (83 The Film) है। यह अगले साल अप्रैल में रिलीज होगी। यह फिल्म भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव (Kapil Dev Biopic) की बायोपिक है। ’83’ में कपिल देव की पत्नी रोमी देव के किरदार में एक्टर की रियल वाइफ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) नजर आएंगी।

कबीर खान हैं फिल्म 83 के डायरेक्टर

सलमान खान के साथ ‘एक था टाइगर’, ‘बजरंगी भाईजान’ और ‘ट्यूबलाइट’ बना चुके कबीर खान ने कपिल देव की बायोपिक फिल्म का निर्देशन किया है। इस फिल्म में बोमन ईरानी, पंकज त्रिपाठी, जतिन सरना, साकिब सलीम, साहिल खट्टर, आर बद्री, हार्डी संधू, चिराग पाटिल, एमी विर्क और ताहिर भसीन भी अहम किरदार में हैं। हाल ही में मेकर्स ने रणवीर सिंह का फर्स्ट लुक रिवील किया। एक्टर का लुक पूरी तरह से कपिल देव की याद दिला रहा था।

83 The Film: कपिल देव की पत्नी रोमी देव से प्रभावित हुईं दीपिका पादुकोण, तारीफ में कही ये बात

यहां देखिए रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply