Gully Boy Trailer Review: जिंदगी की कड़वी हकीकत का नाम है ‘गल्ली बॉय’, दमदार दिखे रणवीर सिंह-आलिया भट्ट

Gully Boy Trailer Review: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'गल्ली बॉय' का दमदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर में रणवीर और आलिया को देख लग रहा है कि उन्होंने अपने किरदारों से इस फिल्म में जान फूंक दी है।

  |     |     |     |   Updated 
Gully Boy Trailer Review: जिंदगी की कड़वी हकीकत का नाम है ‘गल्ली बॉय’, दमदार दिखे रणवीर सिंह-आलिया भट्ट
Gully boy trailer: रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म 'गल्ली बॉय' 14 फरवरी को रिलीज हो रही है।

Gully Boy Trailer Review: संगीत की कई विधाएं होती हैं और उनमें से एक विधा ऐसी भी है जो लोगों को खासकर युवा पीढ़ी को काफी आकर्षित करती है। उस अनोखी विधा का नाम है रैप। हॉलीवुड से शुरू हुआ गानों में रैपिंग का चलन आज बॉलीवुड में भी अहम हो चला है। बॉलीवुड में बाबा सहगल से शुरू हुए रैप के इस सफर में आज यो यो हनी सिंह, बादशाह, रफ्तार, बोहेमिया, हार्ड कौर, मिलिंद गाबा जैसे तमाम रैप स्टार इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बना चुके हैं। रैप की इसी कला पर आधारित है रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ‘गल्ली बॉय।’

बुधवार को ‘गल्ली बॉय’ (Gully Boy) फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर लॉन्च हो चुका है। कुछ लड़कों के रैप से शुरू हो रहे इस ट्रेलर में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपने रियल लाइफ के पैशन यानी रैपिंग को बखूबी से पेश करते नजर आ रहे हैं। फिल्म में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के किरदार का नाम सफीना है। सफीना दो किरदार जीती है। घरेलू लाइफ में वह बिल्कुल अलग रहती है और बाहरी दुनिया के लोगों के लिए सफीना एक बिंदास मगर डेयरिंग लड़की है।

देखें ‘गल्ली बॉय’ फिल्म का ट्रेलर…

रणवीर के पिता का किरदार निभा रहे हैं अभिनेता विजय राज

फिल्म में अभिनेता विजय राज (Vijay Raj) रणवीर के पिता का किरदार निभा रहे हैं। वह पेशे से ड्राइवर हैं। वह पाई-पाई जोड़कर रणवीर को पढ़ा-लिखाकर बड़ा आदमी बनाने का सपना देख रहे हैं लेकिन रणवीर की दुनिया और सपना तो सिर्फ रैपिंग ही है। वह रैप स्टार बनना चाहता है और उसके सपनों के आगे दीवार से खड़े हैं उसके परिवार के सपने। ट्रेलर के कई हिस्सों में रणवीर भी परिवार की मदद के लिए ड्राइविंग करते हुए नजर आए हैं।

‘अपना टाइम आएगा…’

‘अपना टाइम आएगा…’ जी हां, बड़ी सी गाड़ी के ड्राइवर बने रणवीर यह लाइन बोलते हैं और फिर शुरू होता है उनकी जिंदगी में बदलाव। ट्रेलर में एक रैपर रणवीर को हर रैपर की असल मगर कड़वी कहानी बयां करता है, जिसके बाद रणवीर सड़क की हकीकत को अपने रैपिंग स्टाइल में चीखते-चिल्लाते नजर आते हैं। पिता के पेशे को अपनाने से लेकर गाने की रिकॉर्डिंग करते और फिर एक स्टेज पर किसी रॉकस्टार से नजर आने वाले रणवीर जमीन से फलक पर कैसे पहुंचते हैं, इसके लिए आपको यह फिल्म देखनी होगी।

जोया अख्तर हैं ‘गल्ली बॉय’ की डायरेक्टर

गौरतलब है कि फिल्म के ट्रेलर में कल्कि कोचलिन (Kalki Koechlin) भी नजर आई हैं। उनका भी फिल्म में अहम रोल है। जोया अख्तर (Zoya Akhtar), फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और रितेश सिधवानी (Ritesh Sidhwani) फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। जोया अख्तर (Zoya Akhtar) ने फिल्म का निर्देशन किया है। फिल्म 14 फरवरी को यानी वेलेंटाइन डे वाले दिन रिलीज हो रही है। बुधवार को मुंबई में फिल्म की स्टारकास्ट और मेकर्स की मौजूदगी में इसका ट्रेलर लॉन्च किया गया।

देखें फिल्म से जुड़े पोस्टर और वीडियो…

View this post on Instagram

😎🎤💥 #apnatimeaayega #gullyboy

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

देखें फिल्म के ट्रेलर अनाउंसमेंट का मजेदार वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply