मुश्किलों के बाद फिर ‘मर्दानी’ बनने को तैयार रानी मुखर्जी, जानें ‘मर्दानी 2’ की शूटिंग से लेकर रिलीज की बातें

रानी मुखर्जी फिर 'मर्दानी' बनने को तैयार हैं। रानी मुखर्जी की फिल्म 'मर्दानी 2' (Mardaani 2) की शूटिंग अगले साल से शुरू हो रही है और यह फिल्म 2019 के 6-7 माह में रिलीज होगी। हिचकी के बाद इस फिल्म में दिखने वाली हैं।

  |     |     |     |   Updated 
मुश्किलों के बाद फिर ‘मर्दानी’ बनने को तैयार रानी मुखर्जी, जानें ‘मर्दानी 2’ की शूटिंग से लेकर रिलीज की बातें

रानी मुखर्जी फिर ‘मर्दानी’ बनने को तैयार हैं। रानी मुखर्जी अपने 2014 में आई फिल्म ‘मर्दानी’ की अगली कड़ी में नजर आने वाली हैं। पहले तो ‘मर्दानी 2’ के लिए रानी मुखर्जी थोड़ी मुश्किल में थी लेकिन फिलहाल इसका समाधान निकल गया है। अब कहा जा रहा है कि रानी मुखर्जी ‘मर्दानी 2’ में फिर दिखेंगी। जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली है। हिचकी के बाद रानी मुखर्जी अपने फिल्म की अगली कड़ी करने जा रही हैं।

जानकारी के मुताबिक, एक्ट्रेस रानी मुखर्जी फिल्म ‘मर्दानी’ की सीरीज के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि फिल्म का पहला भाग उनके दिल के बेहद करीब है और उनके लिए ‘मर्दानी 2’ की शूटिंग शुरू होने का इंतजार करना मुश्किल हो रहा है। वैसे इसके लिए रानी पूरी तरह तैयार दिख रही हैं। अब देखना है कि फिल्म में कितना कमाल दिखा पाती हैं। इस फिल्म की पहली कड़ी को लोगों ने पसंद किया था।

रानी आखिरी बार फिल्म ‘हिचकी’ में एकदम अलग रोल में नजर आईं थीं। रानी ने एक बयान में कहा, “मर्दानी 2′ हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगी। फिल्म की रिलीज के बाद हर कोई मुझसे बार-बार पूछता था कि मैं ‘मर्दानी 2′ कब करूंगी और मुझे यकीन है कि यह घोषणा उन सभी को चकित कर देगी। गोपी ने एक असाधारण पटकथा लिखी है जो हम सभी को काफी पसंद है और मेरे लिए फिल्म की शूटिंग शुरू होने का इंतजार करना मुश्किल हो रहा है।’

‘मर्दानी’ 2014 में रिलीज हुई थी जिसमें रानी ने शिवानी रॉय नामक एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाया था जो नाबालिग लड़कियों की तस्करी रैकेट का भंडाफोड़ करती हैं। यशराज फिल्म्स के बैनर तले फिल्म ‘मर्दानी 2’ की शूटिंग अगले साल से शुरू हो रही है और यह फिल्म 2019 के 6-7 माह में रिलीज होगी। इसमें यह देखना भी दिलचस्प होगा कि आखिर लड़कियों के तस्करी रैकेट की अगली कड़ी में क्या होता है। ये समस्या समाज के आए दिन बिहड़ बनते जा रही है। मानव तस्करी के खिलाफ इस फिल्म ने आवाज बुलंद करने का काम किया है।

फिल्म मर्दानी का ट्रेलर यहां देखें…

 

यहां देखिए कुछ फोटो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रवि गुप्ता

पत्रकार, परिंदा ही तो है. जैसे मैं जन्मजात बिहारी, लेकिन घाट-घाट ठिकाने बनाते रहता हूं. साहित्य-मनोरंजन के सागर में गोते लगाना, खबर लिखना दिली तमन्ना है जो अब मेरी रोजी रोटी है. राजनीति तो रग-रग में है.

ravi.gupta@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply