रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी के बीच बढ़ रही हैं नजदीकियां, इस दिन लेकर आ रहे हैं अपना नया गाना !

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) इन दिनों अपने नए म्यूजिक एल्बम के रिलीज़ होने के इंतजार में है. रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) जल्द ही अपने नए म्यूजिक एल्बम 'माशूका' में नजर आने वाली हैं. रकुल का यह गाना उनके बॉयफ्रेंड के जस्ट म्यूजिक प्लेटफॉर्म से रिलीज़ किया जाना है.

  |     |     |     |   Updated 
रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी के बीच बढ़ रही हैं नजदीकियां, इस दिन लेकर आ रहे हैं अपना नया गाना !
Rakul Preet Singh and Jackky Bhagnani

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) अपनी एक्टिंग के साथ- साथ अपनी खूबसूरती से भी लोगों के दिलों पर राज करती हैं. रकुल के फैंस को उनकी फिल्मों का इंतजार बेसब्री से होता हैं. ऐसे में उनके फैंस के लिए गुड न्यूज़ यह है की जल्द ही रकुल प्रीत (Rakul Preet Singh) स्क्रीन पर नजर आने वाली हैं. जी हाँ, रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) अपने नए म्यूजिक एल्बम ‘माशूका’ में नज़र आने वाली हैं. इस म्यूजिक एल्बम को लेकर रकुल काफी खुश हैं. उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इसकी जानकारी शेयर की हैं.

रिलीज़ डेट का किया खुलासा :

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) जल्द ही अपने नए म्यूजिक एल्बम ‘माशूका’ में नजर आने वाली हैं. साथ ही खास बात यह हैं कि, रकुल के इस गाने को उनके बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) के जस्ट म्यूजिक प्लेटफार्म के साथ तैयार किया गया है. वही रकुल (Rakul Preet Singh) ने अपने गाने के रिलीज़ डेट का खुलासा कर दिया है. रकुल ने गाने के रिलीज़ डेट की जानकारी देते हुए पोस्ट शेयर किया है. साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, ‘हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि #Mashooka हिंदी, तेलुगु और तमिल में रिलीज़ होगी. आप सभी प्यारे लोग, बने रहें.’

इसी के साथ रकुल (Rakul Preet Singh) ने बताया कि हिंदी में यह गाना 26 जुलाई और तेलुगु में 29 जुलाई और तमिल में 01 अगस्त को रिलीज़ किया जायेगा. वही इस पोस्ट पर यूज़र अपनी अपनी प्रतिक्रिया पेश कर रहे है. इससे पहले रकुल ने गाने का मोशन पोस्टर भी शेयर किया था.

रकुल प्रीत मुख्य भूमिका में :

आपको बता दें, जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) के जस्ट म्यूजिक लेबल के साथ एक और ब्लॉकबस्टर नंबर ‘माशूका’ रिलीज़ होने के लिए तैयार है. जिसमें एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी. ब्लॉकबस्टर नंबर ‘माशूका’ गाना 26 जुलाई को आ रहा है. इस गाने को असीस कौर, आदित्य अयंगर और देवांश शर्मा उर्फ ​​विरस ने गाया है और इसका निर्देशन चरित देसाई ने किया है.

 

 

रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट के समर्थन में उतरीं स्वरा भास्कर कहा- ‘नहीं पसंद तो ना देखे’!

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply