Rakhi Sawant Deepak Kalal Wedding: शादी के लिए USA का टिकट बुक कर राखी ने ट्रंप को कही ये बात

दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह और प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस की शादी के बाद अब राखी सावंत भी दुल्हन बनने चलीं हैं। राखी सावंत एमसी डोनाल्ड ट्रंप से मिलने वाली हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
Rakhi Sawant Deepak Kalal Wedding: शादी के लिए USA का टिकट बुक कर राखी ने ट्रंप को कही ये बात

दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह और प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस की शादी के बाद अब राखी सावंत भी दुल्हन बनने चलीं हैं। राखी सावंत और दीपक कलाल की शादी का चर्चा जोरों पर है। अभी राखी सावंत ने एक शादी का खास कार्ड शेयर किया है। इसके अलावा राखी सावंत ने दो एयर टिकट शेयर किया है। इससे यह बात साफ हो गई है कि दोनों अमेरिका में शादी करने जा रहे हैं। राखी सावंत ने टिकट शेयर करने के साथ एमसी डोनाल्ड ट्रंप का नाम भी शामिल किया है। अब पता नहीं राखी किस डोनाल्ड की बात कर रही हैं।

राखी सावंत ने इंस्टाग्राम पर दो टिकट शेयर किया है जो कि जेट एयरवेज है। इसके साथ ही कैप्शन में लिखा है, ‘शुक्रिया भगवान आखिरकार मेरा एयर टिकट हो गया है। तो अब मैं यूएस जा रही हूं और वहां सबसे पहले एमसी डोनाल्ड ट्रंप से मिलूंगी।’ अब यहां पर माजरा डोनाल्ड पर आकर फंसता दिख रहा है। देखना है कि राखी सावंत और दीपक कलाल राष्ट्रपति ट्रंप से मिलते हैं या फिर बर्गर वाले डोनाल्ड से। राखी ने जो नाम लिखा है उससे तो दोनों में से किसी के नाम कंफर्म नहीं हो रहे हैं। इसके अलावा टिकट की बात करें तो दोनों टिकट लग्जीरियस क्लास के हैं। शादी के लिए दोनों 25 दिसंबर को रवाना होंगे। टिकट देख लग रहा है कि दोनों अकेले ही जा रहे हैं। देखना है कि अंत तक इनके साथ कोई जाता है या नहीं।

कंफर्मेशन वेडिंग कार्ड
राखी सावंत की शादी को लेकर ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि दोनों की ओर से कंफर्म नहीं किए गए हैं। इस बात को लेकर हिंदीरश ने 28 दिसंबर को ही बात करके कंफर्म कर लिया था। फिर भी राखी सावंत ने अपने फैंस और दुनिया को बताने के लिए एक कंफर्मेशन वेडिंग कार्ड शेयर किया है। इस कार्ड के जरिए कंफर्म हो रहा है कि दोनों की शादी होने जा रही है। शादी के कार्ड सामने आने के बाद दीपक कलाल ने वर्जिनिटी टेस्ट का रिपोर्ट शेयर किया था। इससे पता चल रहा था कि दीपक और राखी दोनों ही वर्जिन हैं। दोनों 31 दिसंबर को लॉस एंजिल्स में शादी करेंगे।

देखिए राखी सावंत का एक वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रवि गुप्ता

रवि गुप्ता
पत्रकार, परिंदा ही तो है. जैसे मैं जन्मजात बिहारी, लेकिन घाट-घाट ठिकाने बनाते रहता हूं. साहित्य-मनोरंजन के सागर में गोते लगाना, खबर लिखना दिली तमन्ना है जो अब मेरी रोजी रोटी है. राजनीति तो रग-रग में है.

ravi.gupta@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply