Chehre Movie: अमिताभ बच्चन-इमरान हाशमी के बाद रिवील हुआ रघुबीर यादव का फर्स्ट लुक, इस अंदाज में दिखे एक्टर

अमिताभ बच्चन (Amitabh bachchan) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) स्टारर मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म चेहरे (Chehre) से अब रघुबीर यादव (Raghubir Yadav) का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। फर्स्ट लुक में रघुबीर यादव को एक बूढ़े व्यक्ति के अवतार में दिखाया गया है।

Author   |     |     |     |   Updated 
Chehre Movie: अमिताभ बच्चन-इमरान हाशमी के बाद रिवील हुआ रघुबीर यादव का फर्स्ट लुक, इस अंदाज में दिखे एक्टर
मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म चेहरे से रघुवीर यादव का फर्स्ट लुक (फोटो-एजेंसी)

बॉलीवुड के शहंशाह यानि अमिताभ बच्चन के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर कर रहे इमरान हाशमी इस बार अपनी आपने वाली फिल्म चेहरे (Chehre) को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh bachchan) इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) कृति खरबंदा और रिया चक्रवर्ती के साथ-साथ फिल्म में रघुबीर यादव (Raghubir Yadav) भी नजर आएंगे। सरस्वती एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बन रही इस फिल्म से आज मेकर्स ने अमिताभ बच्चन-इमरान हाशमी के बाद रघुवीर यादव का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है।

मिस्ट्री क्राइम थ्रिलर पर बन रही इस फिल्म में रघुबीर यादव को एक बूढ़े आदमी के किरदार में दिखाया गया हैं। जो एकदम शांत बैठे हुए एकटक निगाह बांधकर दूर किसी को देख रहे हैं। उनके इस किरदार से ऐसा मालूम पड़ता है जैसे कि वो इस कहानी के कुछ गहरे राज जानते हैं। रूमी जाफरी द्वारा निर्देशित और आनंद पंडित द्वारा निर्मित इस फिल्म की शूटिंग कुछ दिनों पहले ही मुंबई में शुरू हुई है। वहीं हाल ही में फिल्म से अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के लुक को जारी किया गया। पहली बार किसी थ्रिलर फिल्म में काम कर रहे अमिताभ बच्चन का लुक अब तक के निभाए गए किरदारों से काफी हटकर था। वहीं अपनी एक्टिंग के लिए मशहूर इमरान हाशमी काफी खामोश दिखाई दिए।

इतना ही नहीं अमिताभ बच्‍चन ने फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले एक ट्वीट किया, ‘एक और मीटर डाउन.. रूमी जाफरी के साथ नई फिल्‍म शुरू की है.. चेहरे। लॉन्‍ग स्‍टैंडिंग कमिटमेंट। वहीं इमरान हाशमी ने भी खुद का एक ब्लैक एंड वाइट फोटो कैप्शन के साथ शेयर करते हुए ट्वीट किया था, ‘मैंने मिस्‍ट्री थ्रिलर चेहरे की शूटिंग लेजंडरी अमिताभ बच्‍चन के साथ शुरू कर दी है।

वहीं आपको बता दें कि फिल्म 21 फरवरी 2020 को रिलीज होगी। फिल्म में अमिताभ बच्चन एक रिटायर्ड वकील जबकि इमरान हाशमी एक बिजनेसमैन का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म की कहानी एक दोस्तों के ग्रुप की है। जो शिमला के एक बंगले में मिलते हैं और साइकोलॉजिकल गेम खेलते हैं। जिसके बाद सबके चेहरे से नकाब उतरता है।

ये भी पढ़ें: Chehre Movie: अमिताभ बच्चन के बाद सामने आया इमरान हाशमी का फर्स्ट लुक, अंधेरे में करते दिखे किसी की तलाश

जब सुषमा स्वराज के निधन से टूट गए थे बिग बी यानि अमिताभ बच्चन…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply