Priyanka Chopra Nick Jonas wedding: सतरंगी रौशनी के बीच उम्मेद भवन में कुछ यूं सुनाई दी पटाखों की गूंज

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी: बीते आधी रात को शादी का एक अद्भूत नजारा देखने को मिला। उम्मेद भवन की लाइट की सजावट ने तो पूरे जोधपुर को रोशन कर दिया।

Author   |     |     |     |   Updated 
Priyanka Chopra Nick Jonas wedding: सतरंगी रौशनी के बीच उम्मेद भवन में कुछ यूं सुनाई दी पटाखों की गूंज

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी (Priyanka Chopra Nick Jonas wedding) का जश्न शुरू हो गया है। 29 नवंबर से ही जश्न का माहौल देखने को मिल रहा है। बीते आधी रात को शादी का एक अद्भूत नजारा देखने को मिला। उम्मेद भवन की लाइट की सजावट ने तो पूरे जोधपुर को रोशन कर दिया। इतना ही नहीं आधी रात को पटाखों की गूंज ने बता दिया कि दो प्यार करने वाले बंधन में बंधनें जा रहे हैं। इनकी जो तस्वीरें सामने आई हैं उसे देखकर तो दिल खुश हो गया है। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के शादी के सजावट की फोटो इनती साफ नहीं आई थी लेकिन प्रियंका और निक के शादी के सजावट की पहली फोटो ने दिल जीत लिया है।

इसके साथ ही उम्मेद भवन पैलेस को राजशाही ढंग से सजाया गया है जो कि इसकी सुंदरता को और बढ़ा दिया है। रात में खुले आसमान और चमकते सितारों के बीच खड़ा उम्मेद भवन पैलेस लाइट के कारण कुछ ज्यादा ही सुंदर दिख रहा है। रात में उम्मेद भवन गोल्डन रंग का दिख रहा है। ऐसा लग रहा है कि भवन पर सोने की परत चढ़ा दी गई है। वैसे आपको कैसा लग रहा है चमकता उम्मेद भवन? प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी के लिए विदेशी मेहमानों ने इसकी रौनक और ज्यादा बढ़ा दी है। भारतीय परिधान में निक के परिवार को तो हम देख ही चुके हैं।

शाम होते ही उम्मेद भवन पैलेस, जोधपुर लाइट से जगमगा उठा। इसके साथ ही आधी रात होते ही पटाखों की धमक से जोधपुर गूंज उठा। आसमान में पटाखों के रंगों ने कमाल दिखाया और पैलेस खिल उठा। नजारा एकदम इंद्रधनुषी दिख रहा था। इसके साथ ही शादी के जश्न का आगाज हो गया है। अब शादी के आगे की रश्म अदा की जाएगी।

यहां देखिए उम्मेद भवन पैलेस की वो दोनों तस्वीरें…

अब देखिए प्रियंका-निक के शादी का वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रवि गुप्ता

रवि गुप्ता
पत्रकार, परिंदा ही तो है. जैसे मैं जन्मजात बिहारी, लेकिन घाट-घाट ठिकाने बनाते रहता हूं. साहित्य-मनोरंजन के सागर में गोते लगाना, खबर लिखना दिली तमन्ना है जो अब मेरी रोजी रोटी है. राजनीति तो रग-रग में है.

ravi.gupta@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply