प्रिया प्रकाश वारियर ने डीप नैक ड्रेस में शेयर की अपनी हॉट तस्वीरें, फैंस ने कहा – ‘सेक्सी प्रिया’

इंटरनेट सेंसेशन बनी एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश (Priya Prakash Varrier) अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। उनके फैंस उनकी तस्वीरें और वीडियोस का इंतजार बेसब्री से करते हैं। वही प्रिया प्रकाश (Priya Prakash Varrier) भी अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ पोस्ट शेयर किया करती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में प्रिय प्रकाश (Priya Prakash Varrier) काफी हॉट नजर आ रही हैं।

  |     |     |     |   Updated 
प्रिया प्रकाश वारियर ने डीप नैक ड्रेस में शेयर की अपनी हॉट तस्वीरें, फैंस ने कहा – ‘सेक्सी प्रिया’
Priya Prakash Varrier

रातों रात अपनी अदाओं से इंटरनेट सेंसेशन बनी पॉपुलर एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) अक्सर सुर्खियां बटोरती नजर आ जाती हैं। पॉपुलर एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) अपने आँखों के इशारे से लाखों करोड़ो लोगो के दिलों की धड़कन बन गई। फिल्‍म के एक सॉन्‍ग के छोटे से “विंक वीडियो” ने प्रिया प्रकाश (Priya Prakash Varrier) को रातों-रात स्‍टार बना दिया था। वही प्रिया प्रकाश आज किसी परिचय का मोहताज नहीं हैं। जिस अदाकारी से क्‍यूूट प्रिया पर पूरा देश फिदा हो गया था, उनका अक्सर नया लुक काफी हैरान करने वाला होता हैं। अब प्रिया प्रकाश का नया लुक सामने आया हैं। प्रिया प्रकाश (Priya Prakash Varrier) इस लुक में बेहद हॉट अंदाज में नजर आ रही।

प्रिया प्रकाश वारियर

शेयर की हॉट तस्वीरें :

 

एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश (Priya Prakash Varrier) अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। उनके फैंस उनकी तस्वीरें और वीडियोस का इंतजार बेसब्री से करते हैं। वही प्रिया प्रकाश (Priya Prakash Varrier) भी अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ पोस्ट शेयर किया करती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में प्रिया प्रकाश (Priya Prakash Varrier) काफी हॉट नजर आ रही हैं। प्रिया प्रकाश ने अपनी ये तस्वीरें बैडरूम से शेयर की हैं। जिसमें एक्ट्रेस का बेहद ही सिजलिंग लुक देखने को मिल रहा है। दर्शक भी यह लुक काफी पसंद कर रहे हैं।

प्रिया प्रकाश वारियर

इन तस्वीरों में प्रिया प्रकाश (Priya Prakash Varrier) ने रेड कलर की डीप नेक ड्रेस पहना हुआ हैं। साथ ही उन्होंने अपने लुक को कम्प्लीट करते हुए बालों को खुला छोड़ा है और फेस पर नर्मल मेकअप के साथ रेड कलर की लिपस्टिक लगाया हुआ हैं। प्रिया प्रकाश बीएड पर बैठे सेक्सी पोज़ देती नजर आ रही हैं। इस तस्वीर पर यूज़र्स ने कई कमेंट किये हैं। एक यूज़र ने लिखा कि, ‘sizzling hot’ , वही दूसरे ने लिखा, ‘सो हॉट’ , तीसरे ने लिख, ‘Uffff Sexy Priya’। ऐसे ही तमाम यूज़र्स ने कमेंट शेयर किया है।

प्रिया प्रकाश वारियर

इस फिल्म ने बनाया हिट :

 

आपको बता दें, प्रिया प्रकाश (Priya Prakash Varrier) की पहली मलयालम फिल्म ‘ओरु अदार लव’ के ‘माणिक्य मलाराया पूवी’ के एक गाने की क्लिपिंग के वायरल हुई थी जिसमे उन्होंने अपनी आँखों के इशारे से सभी का दिल जीत लिया। इस फिल्म में उनके साथ रोशन अब्दुल रहूफ नजर आये थे। उमर लुलु द्वारा निर्देशित एक रोमांटिक फिल्म ‘ओरु अदार लव’ में प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier), सियाद शाहजहां, रोशन अब्दुल रहूफ और नूरिन शेरिफ मुख्य भूमिकाओं में नजर आये थे। फिल्म को तेलुगु और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज़ किया गया था।

 

सारा अली खान और जाह्नवी कपूर का याराना, सामने आई ये ग्लैमरस तस्वीरें ..

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply