ऑस्कर की रेस में शामिल हुई मलयालम फिल्म ‘जल्लीकट्टू’, कंगना रनौत ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने 'जल्लीकट्टू' पर रिएक्शन दिया है। कंगना रनौत ने ट्वीट कर फिल्म की टीम को बधाई दी है। इसी के साथ कंगना ने बॉलीवुड गैंग पर निशाना भी साधा।

  |     |     |     |   Updated 
ऑस्कर की रेस में शामिल हुई मलयालम फिल्म ‘जल्लीकट्टू’, कंगना रनौत ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन
कंगना रनौत ने 'जल्लीकट्टू' की टीम को दी बधाई

भारत की ओर से 93वें ऑस्कर्स अवॉर्ड 2021 के लिए मलयालम फिल्म ‘जल्लीकट्टू’ (Jallikattu) को नॉमिनेट किया गया है। इस खबर के सामने आने के बाद से सोशल मीडिया पर ‘जल्लीकट्टू’ की टीम बधाई दी जा रही है। वहीं कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी इसपर रिएक्शन दिया है। कंगना रनौत ने ट्वीट कर फिल्म की टीम को बधाई दी है। इसी के साथ कंगना ने बॉलीवुड गैंग पर निशाना भी साधा।

कंगना रनौत ने ट्वीट कर लिखा “बुलीवुड गैंग की जितनी बुराई की गई, अब जाकर उसका रिजल्ट सामने आ रहा है। भारतीय सिनेमा केवल फिल्मी परिवारों के लिए नहीं है। मूवी माफिया गैंग अपने घरों में छिपकर बैठा है तभी जूरी अपना काम भी कर पा रही है। जल्लीकट्टू की टीम को बधाई।”

बता दें कि ‘जल्लीकट्टू’ (Jallikattu Oscars) को बेस्ट इंटरनेशनल फीचर फिल्म कैटेगरी के लिए चुना गया है। इस फिल्म में एंटोनी वर्गीज, चेंबन विनोद जोस, सैंथी बालाचंद्रन जैसे सितारे ने मुख्य भूमिका निभाई है। इसका निर्देशन लीजो जोस पेल्लीसेरी ने किया है।

भारत की ओर से ऑस्कर में जाने के लिए ‘जल्लीकट्टू’ के अलावा कई और बॉलीवुड फिल्में भी शामिल थीं। इस लिस्ट में शकुंतला देवी, शिकारा, गुंजन सक्सेना, भोंसले, गुलाबो सिताबो, सीरियस मैन, बुलबुल, कामयाब, द पिंक स्काई भी शामिल थीं। मालूम हो कि फिल्म ‘जल्लीकट्टू’ इंसान और जानवरों के बीच इमोशन्स को बखूबी दिखाती है।

Bigg Boss 14: कैप्टेंसी टास्क के लिए दो गुटों में बंटे कंटेस्टेंट्स, रुबीना और कविता में छिड़ी जंग!

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply